बर्खास्त इनकम टैक्स अधिकारी की गिरफ्तारी पर लगी रोक के खिलाफ CBI पहुंची सुप्रीम कोर्ट

News18Hindi
Updated: September 11, 2019, 4:09 PM IST
बर्खास्त इनकम टैक्स अधिकारी की गिरफ्तारी पर लगी रोक के खिलाफ CBI पहुंची सुप्रीम कोर्ट
सुप्रीम कोर्ट (फाइल फोटो)

उड़ीसा हाईकोर्ट ने एसके श्रीवास्तव की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी, जिसके खिलाफ सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2019, 4:09 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation/सीबीआई) ने बर्खास्त इनकम टैक्स अधिकारी एसके श्रीवास्तव (SK Srivastava) की गिरफ्तारी पर लगी रोक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में अर्जी दायर की है. दरअसल, उड़ीसा हाईकोर्ट (Orissa High Court) ने एसके श्रीवास्तव की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी, जिसके खिलाफ सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दायर की है.

बुधवार को सीबीआई की ओर से जस्टिस रमना की कोर्ट में जल्द सुनवाई की मांग की गई. शीर्ष अदालत ने कहा कि हम इस पर विचार करेंगे​.


सीबीआई ने जुलाई में एसके श्रीवास्तव के घर पर की थी छापेमारी
Loading...

सीबीआई ने जुलाई में एसके श्रीवास्तव के दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद स्थित आवास और दफ्तर समेत 13 ठिकानों पर छापे मारे. छापेमारी के दौरान 2.47 करोड़ रुपए मूल्य के गहने, 16.44 लाख कैश और 10 लाख कीमत की घड़ियां और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद की थी. इसके बाद श्रीवास्तव को उनके पद से बर्खास्त कर दिया गया था.

(इनपुट- सुशील पांडेय)

ये भी पढ़ें-

जीतन राम मांझी का दावा, दिल्‍ली विधानसभा चुनाव में पार्टी को जरूर मिलेगी जीत

CBSE से अलग दिल्‍ली का होगा अपना शिक्षा बोर्ड: मनीष सिसोदिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 4:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...