कोर्ट परिसर में रेप के आरोपी रिश्वत ले रही थी महिला ASI, सीबीआई ने रंगे हाथ पकड़ा

दिल्ली पुलिस की एएसआई बबिता एक दुष्कर्म के आरोपी को फायदा पहुंचाने की एवज में 40 हजार रुपये घूस ले रही थी.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 5:20 PM IST
कोर्ट परिसर में रेप के आरोपी रिश्वत ले रही थी महिला ASI, सीबीआई ने रंगे हाथ पकड़ा
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 5:20 PM IST
दिल्ली पुलिस की एक महिला एएसआई को रिश्वत लेते हुए सीबीआई ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. महिला एएसआई पर आरोप है कि वह दुष्कर्म के आरोपी को फायदा पहुंचाने के लिए रिश्वत ले रही थी. सीबीआई ने तीस हजारी कोर्ट परिसर से महिला को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की एएसआई बबिता एक दुष्कर्म के आरोपी को फायदा पहुंचाने की एवज में 40 हजार रुपये घूस ले रही थी, तभी सीबीआई ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. बबिता सेंट्रल दिल्ली के नबी करीम थाने में कार्यरत है. सीबीआई की टीम एएसआई से पूछताछ कर रही है. इसके अलावा सीबीआई की एक टीम बबिता के आवास सहित अन्य जगहों पर भी तफ्तीश कर रही है.



एसआई की पीट-पीटकर की हत्या
वहीं, दिल्ली के विवेक विहार में एक एसआई की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना कस्तूरबा नगर इलाके की है. मृतक एसआई के परिजनों का कहना है कि राजकुमार रात में खाना खाने के बाद टहलने के लिए गए थे, उसी दौरान उनका कुछ बदमाशों से झगड़ा हुआ था. परिजनों ने कहा कि विवाद का कारण उस इलाके में पुलिस द्वारा बनाया गया स्थायी पिकेट था. पुलिस चौकी उस इलाके में स्थित है, जहां अवैध कारोबार होता है.

हालांकि, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कहा कि एक वीडियो को लेकर बहस शुरू हुई थी, जो कि पुलिस ने अपराधियों का बनाया था. उसी के बाद मारपीट हुई थी. घटना विवेक विहार पुलिस स्टेशन इलाके की है. पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि हत्या के इस मामले में सभी एंगल से जांच की जा रही है. मामले की जांच अभी शुरुआती स्तर पर है. मृतक सब इंस्पेक्टर राजकुमार दिल्ली पुलिस के कम्युनिकेशन विभाग में तैनात थे. पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-

दिल्ली: रात में खाने के बाद टहलने गया था सब इंस्पेक्टर, फिर आई मौत की खबर
Loading...

बीजेपी का दावा- अल्पमत में कमलनाथ सरकार, विधानसभा का सत्र बुलाएं राज्यपाल

मेरठ में 'सेक्स रैकेट' का खुलासा, जबरन कराया जा रहा था धंधा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...