Home /News /delhi-ncr /

केंद्र और LG को भ्रम दूर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना चाहिए: अरविंद केजरीवाल

केंद्र और LG को भ्रम दूर करने के लिए सुप्रीम कोर्ट जाना चाहिए: अरविंद केजरीवाल

लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

लेफ्टिनेंट गवर्नर अनिल बैजल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि केंद्र और उपराज्यपाल अजीब तरीके से शीर्ष अदालत के फैसले की व्याख्या कर रहे हैं.

    अधिकारियों के तबादले और तैनातियों को लेकर चल रही रस्साकशी के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि केंद्र और उपराज्यपाल को चार जुलाई के फैसले को लेकर किसी भी तरह की संशय की स्थिति को स्पष्ट करने के लिए उच्चतम न्यायालय जाना चाहिए. केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि केंद्र और उपराज्यपाल अजीब तरीके से शीर्ष अदालत के फैसले की व्याख्या कर रहे हैं.

    क्या दिल्ली सरकार सेवाओं के मुद्दे को उच्चतम न्यायालय में लेकर जाएगी, इस पर उन्होंने कहा, ‘मेरा सुझाव है कि उन्हें (केंद्र और उपराज्यपाल को) अदालत में जाना चाहिए. उन्हें भ्रम है, हमें कोई संशय नहीं है. वे कह रहे हैं कि फाइलें उपराज्यपाल को नहीं भेजने के उच्चतम न्यायालय के आदेश का पालन करेंगे लेकिन सेवा संबंधी मामलों पर नहीं. यह नहीं हो सकता. या तो पूरे आदेश का पालन किया जाए या किसी का भी नहीं.’

    केंद्र ने शुक्रवार को कहा था कि सेवा संबंधी मामले पर अंतिम निर्णय लेना कानून के खिलाफ होगा क्योंकि यह उच्चतम न्यायालय में लंबित है. केजरीवाल ने पहले आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार और एलजी शीर्ष अदालत के आदेश का पालन करने से इनकार कर रहे हैं.

    Tags: Arvind kejriwal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर