लाइव टीवी

CM केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को पानी मुफ्त में दिया, वह भी जहरीला: गौतम गंभीर

News18India
Updated: November 18, 2019, 2:22 PM IST
CM केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को पानी मुफ्त में दिया, वह भी जहरीला: गौतम गंभीर
बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने सीएम केजरीवाल कटाक्ष करते हुए कहा कि मुझे ट्रोल करने की बजाय आप प्रदूषण दूर करने पर ध्यान दें. (फाइल फोटो)

दिल्ली सरकार (Delhi Government) पर कटाक्ष करते हुए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि पांच साल में आपने क्या किया है? उन्होंने कहा कि AAP सरकार ने पांच सालों में केवल विज्ञापन दिया है.

  • News18India
  • Last Updated: November 18, 2019, 2:22 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व किक्रेटर और बीजेपी (BJP) सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दिल्ली के सीएम अ​रविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर कटाक्ष करते हुए गौतम गंभीर ने कहा कि आप यह बताएं कि आपने किया क्या है? वह (सीएम केजरीवाल) जल बोर्ड के चेयरमैन हैं. उन्होंने दिल्ली की जनता को पानी मुफ्त में दिया, लेकिन वह भी जहरीला कर दिया. बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि जितनी मेहनत मुझे ट्रोल करने में लगाया, इतना अगर प्रदूषण (Pollution) पर लगाया होता तो आज दिल्ली की यह हालत नहीं होती. मेहनत सही जगह पर करनी चाहिए, ताकि उसके सही परिणाम मिल सके.

गंभीर के सवाल- पांच साल में आपने क्‍या किया?

गौतम गंभीर ने कहा कि आप यह बताएं कि पांच साल में आपने क्या किया है? उन्होंने आप सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, 'आपने पांच वर्षों में केवल विज्ञापन दिया है. हमने विज्ञापन नहीं दिया, बल्कि काम किया है. आपके और हमारे बीच में यही फर्क है.'





'...मुझे गर्व है'

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली की जनता ने उन्‍हें काम के लिए चुना है और उन्‍होंने अपने क्षेत्र में काम किया है. उन्होंने कहा, 'मैंने अपने क्षेत्र के लिए जो काम किया है, उसपर मुझे गर्व है.'
Loading...


यह भी पढ़ें: छात्रों के प्रदर्शन पर बोले CPM नेता- आप JNU के VC हैं, तिहाड़ जेल के सुपरिंटेंडेंट नहीं

अरविंद केजरीवाल का ऐलान- अब दिल्ली में ऑड-इवन की जरूरत नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 1:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...