केजरीवाल सरकार के खिलाफ पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज

बीजेपी नेता ने कहा कि आज मुझे लगता है मनीष सिसोदिया बिल्डर बन गए हैं, क्योंकि बिल्डर सैंपल फ्लैट तैयार करके फ्लैट दिखाता है.

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 7:15 PM IST
केजरीवाल सरकार के खिलाफ पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज
अरविंद केजरीवाल( फाइल फोटो)
Rachna Upadhyay
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 2, 2019, 7:15 PM IST
दिल्ली सरकार के शिक्षा विभाग में हुए घोटाले पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मंगलवार को पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज कराई. दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि RTI में शिक्षा विभाग के घोटाले उजागर हुए हैं. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शिक्षा नीति पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल के शासन में पांच लाख का कमरा 25 लाख रुपए में बन रहा है. खुराना ने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सरकार जनता की गाढ़ी कमाई का गबन कर रही है.

'इसका जवाब अरविंद केजरीवाल को देना पड़ेगा'

हरीश खुराना ने कहा कि दिल्ली की जनता सीएम अरविंद केजरीवाल से जवाब मांग रही है कि उनका पैसा कहां गया? खुराना ने कहा कि इसका जवाब अरविंद केजरीवाल को देना पड़ेगा. बीजेपी नेता की मानें तो आज DCP ऑफिस में शिकायत दर्ज कराई गई है, जरूरत पड़ी तो एंटी करप्शन ब्यूरो में भी जाएंगे और सीबीआई में भी इसकी शिकायत दर्ज कराएंगे.

मनीष सिसोदिया बन गए हैं बिल्डर 

वहीं, मनीष सिसोदिया के काउंटर पर हरीश खुराना ने कहा कि तू इधर उधर की बात मत कर. ये बता कारवां कहां लुटा? आज दिल्ली की जनता पूछ रही है पांच लाख की चीजें 25 लाख रुपए में आपने कैसे बनाईं? आज मुझे लगता है कि मनीष सिसोदिया बिल्डर बन गए हैं. खुराना ने कहा कि बिल्डर सैंपल फ्लैट तैयार करके फ्लैट दिखाता है. वैसे ही एक सैंपल स्कूल बनाकर वह लोगों को बरगला रहे हैं. यह नहीं चलेगा, बीजेपी पूरे सबूतों के साथ आई है, उनको पूरा जवाब देना पड़ेगा.

केजरीवाल ने कभी शीला दीक्षित के खिलाफ दर्ज कराई थी शिकायत 

बीजेपी नेता ने कहा कि 2000 हजार करोड़ रुपए कहां गए? इसके बारे में अरविन्द केजरीवाल जवाब दें. उन्होंने कहा कि इसी थाने में अरविंद केजरीवाल ने कभी शीला दीक्षित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. आज इसी थाने में अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. यही फर्क आम आदमी पार्टी और बीजेपी में है. बीजेपी इस पूरे मसले को अंजाम तक ले कर जाएगी और 6 महीने के अंदर सीएम केजरीवाल सलाखों के पीछे होंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

छपरा गैंगरेप: वारदात के 72 घंटे बाद पकड़ा गया मुख्य आरोपी

सुर्खियां: सरकारी योजनाओं का लाभ हर गरीब को मिलेगा-नीतीश 
First published: July 2, 2019, 6:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...