दिल्ली में ठक-ठक गैंग का बदमाश गिरफ्तार, कांग्रेस नेता अमृता धवन से की थी लूट

अमृता धवन अपने परिवार के साथ विकासपुरी में रहती है. शुक्रवार वह पार्टी के काम से नई दिल्ली आई हुई थी. शाम को करीब 6.30 बजे वह अपने घर की ओर जा रही थी.

News18Hindi
Updated: June 24, 2019, 6:38 AM IST
दिल्ली में ठक-ठक गैंग का बदमाश गिरफ्तार, कांग्रेस नेता अमृता धवन से की थी लूट
यह लूट अति-सुरक्षित इलाकों में शुमार दिल्ली कैंट सेना इलाके में हुई थी (कांग्रेस की नेता अमृता धवन- File Photo)
News18Hindi
Updated: June 24, 2019, 6:38 AM IST
ऑल इंडिया कांग्रेस की सदस्य और दिल्ली कांग्रेस की नेता अमृता धवन से लूटपाट के मामले में पुलिस को रविवार को सफलता मिल गई. इस मामले में पुलिस ने ठक-ठक गैंग के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम राहुल है. आरोपी दिल्ली के मदनगीर का रहने वाला है. पुलिस ने मामले में पूछताछ के बाद आरोपी राहुल को जेल भेज दिया है. साथ ही पुलिस राहुल के एक और साथी की तलाश कर रही है.

ये है मामला
अमृता धवन अपने परिवार के साथ विकासपुरी में रहती है. शुक्रवार वह पार्टी के काम से नई दिल्ली आई हुई थी. शाम को करीब 6.30 बजे वह अपने घर की ओर जा रही थी. अति-सुरक्षित इलाकों में शुमार दिल्ली कैंट सेना के अस्पताल के पास उन्हें स्कूटी सवार दो बदमाशों ने इशारा किया और कहा कि गाड़ी का टायर पंचर हो गया है. लेकिन बदमाशों के इशारे के बाद अमृता ने गाड़ी नहीं रोकी और बदमाश आगे निकल गए. उनके आगे निकलने के बाद अमृता ने अपनी गाड़ी रोक कर टायर की जांच की तो टायर सही था. टायर देखकर वह अपनी गाड़ी में बैठने लगी, इसी दौरान उल्टी दिशा ने बाइक सवार दो बदमाश आए और उन्होंने अमृता की गाड़ी से बैग उठाने की कोशिश की. लेकिन अमृता ने बैग अपनी ओर खींचने की कोशिश की. लेकिन बदमाशों ने बैग नहीं छोड़ा और बैग लूट कर फरार हो गए.

अमृता धवन ने ट्वीट कर दी थी घटना की जानकारी

लूटपाट की इस वारदात के बाद अमृता धवन ने ट्वीट कर बताया था, 'मेरे साथ लूट हुई. मैं घबरा गई. हैरानी की बात ये है कि लूटेरे पैसा छीनने के बाद खाली बैग मेरे मुंह पर फेंककर भाग गए.' धवन ने दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस ने अमृता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. जांच में पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की थी.

ये भी पढ़ें-

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले लालू यादव को झटका, टूट गई RJD
Loading...

मां खोज रही थी महिला नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी के लिए दूल्हा, वो जेंडर चेंज कराकर घर लौटी
First published: June 23, 2019, 10:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...