ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर वकील ने गोली मारकर की खुदकुशी

नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सोमवार शाम को बुलंदशहर के रहने वाले एक वकील ने गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 11:23 PM IST
ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर वकील ने गोली मारकर की खुदकुशी
वकील ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर गोली मारकर की खुदकुशी. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 11:23 PM IST
नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार शाम बुलंदशहर के रहने वाले एक वकील ने गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, वकील के खिलाफ जनपद बुलंदशहर में एक दीवार तोड़ने के मामले को लेकर जिलाधिकारी द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया था. तब से वह अवसाद में थे.

थाना दादरी के प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक ने बताया कि जनपद बुलंदशहर के रहने वाले अधिवक्ता प्रदीप चौधरी (36) ने सोमवार शाम ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर अपनी कार में खुद को गोली मार ली, जिससे उनकी मौत हो गई.

कार से लाइसेंसी पिस्टल बरामद

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनकी कार से लाइसेंसी पिस्टल व कारतूस बरामद किया है.

बुलंदशहर डीएम ने दर्ज कराया था मुकदमा

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजन ने पुलिस को बताया है कि कुछ समय पूर्व जनपद बुलंदशहर में एक दीवार गिराने को लेकर बुलंदशहर के जिलाधिकारी के आदेश पर अधिवक्ता व भाजपा के कुछ नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. उस समय से ही अधिवक्ता तनाव में चल रहे थे. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि अगर मृतक के परिजन किसी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज कराते हैं, तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी.

ये भी पढे़ं - 
Loading...

First published: July 29, 2019, 11:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...