बॉयफ्रेंड करता था चोरी, गर्लफ्रेंड ऑनलाइन बेचा करती थी सामान

पुलिस के हत्‍थे चढ़े दिल्ली के दो शाति चोर, कई वारदातों को दे चुके थे अंजाम, मोबाइल, लैपटॉप, मोटरसाइकिल जैसे सामानों पर करते थे हाथ साफ.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 8:41 AM IST
बॉयफ्रेंड करता था चोरी, गर्लफ्रेंड ऑनलाइन बेचा करती थी सामान
आयुष ने बताया कि वो सामान चोरी किया करता था और गर्लफ्रेंड से घर में छुपाया करती थी. कुछ दिन बाद मामला शांत हो जाने पर वह सामान को ऑनलाइन बेचने के लिए विज्ञापन देती थी.
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 8:41 AM IST
दिल्ली पुलिस को ने मंगलवार को एक युवक और उसकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया. पहले तो मामला सामान्य चोरी का लग रहा था लेकिन फिर एक के बाद एक वारदातों का खुलासा हुआ तो पुलिस भी हैरान थी. दोनों आरोपी बेखौफ चोरी का सामान ऑनलाइन बेचा करते थे. इस पूरी कहानी का खुलासा उस समय हुआ जाब मंडावली इलाके के एक अपार्टमेंट से एक ही दिन में लैपटॉप, मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल चोरी होने की सूचना मिली. इस दौरान पुलिस ने आयुष कुमार गोयल नामक आरोपी को गिरफ्तार किया.

देर रात सड़क पर घूमते हुए पकड़ा
पुलिस ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस इलाके में छानबीन कर रही थी. इसी दौरान संदिग्‍ध परिस्थितियों में घूमते हुए आयुष को देखा गया. जब उसे पकड़ा तो उसने चोरी करना कबूल लिया. इसके बाद उसने अपनी गर्लफ्रेंड की भी जानकारी दी. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू की. इस दौरान आरोपियों ने एक के बाद एक 5 वारदातें करना कबूला.

ऑनलाइन बेच देते थे सामान

आयुष ने बताया कि वो सामान चोरी किया करता था और गर्लफ्रेंड से घर में छुपाया करती थी. कुछ दिन बाद मामला शांत हो जाने पर वह सामान को ऑनलाइन बेचने के लिए विज्ञापन देती थी. इसके बाद सही दाम मिलने पर वह उसे बेच दिया करती थी. युवती के पास से पुलिस ने 27 मोबाइल फोन और कई अन्य कीमती सामान बरामद किया है.

आगरा भाग जाता था आरोपी
आयुष ने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद वह दिल्ली में नहीं रुकता था. वारदात के तुरंत बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड को सामान देने के बाद आगरा निकल जाता था. आयुष आगरा का ही रहने वाला है.
Loading...



First published: July 27, 2019, 8:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...