IIT दिल्ली में नवविवाहित जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान, मां की भी मिली लाश

कहा जा रहा है कि दंपति की इसी साल फरवरी में शादी हुई थी. वहीं, मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 10:56 PM IST
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 10:56 PM IST
आईआईटी दिल्ली परिसर में बने 1 फ्लैट से तीन लोगों की लाश मिली है. इस घटना से पूरे आईआईटी कैंपस में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि तीनों ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है.

कमरे में पति-पत्नी और मां की लाश मिली है
फिलहाल, पुलिस को भी आत्महत्या का मामला लग रहा है. मरने वालों में सभी एक ही परिवार के हैं, जिनकी पहचान मां, बेटा और बहू के तौर पर की गई है. पति गुलशन IIT में टेक्निशियन तो उसकी पत्नी हाउस वाइफ थी. मां और पत्नी की लाश अंदर कमरे में लटकी हुई मिली है. वहीं, गुलशन का शव बाहर था. दोनों की शादी फरवरी 2019 में हुई थी. पुलिस का कहना है कि जहरीला पदार्थ खाने के बाद तीनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

 (JNU) में भी एक छात्र ने क्लासरूम में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बता दें इसी साल 17 मई को जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में एक छात्र ने क्लासरूम में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. छात्र MA इंगलिश (सेकेंड इयर) में था. मामले का पता चलते ही उसे तत्‍काल समीप के अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन हॉस्पिटल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. तकरीबन साढ़े ग्‍यारह बजे वसंत कुंज थाने को घटना की जानकारी दी गई थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. छात्र ने आत्महत्या करने से पहले अपने एक प्रोफेसर को ईमेल कर इसकी जानकारी दी थी. प्रोफेसर ने ही मामले की जानकारी पुलिस को दी. गौरलतब है कि छात्र उसी हॉस्‍टल (माही-मांडवी) में रहता था, जिसमें नजीब अहमद रहता था.

ये भी पढ़ें- 

फ्री में खाता था आइसक्रीम, पैसे मांगने पर पीटने लगा दरोगा
Loading...

मच्‍छर भगाने को मां ने जलाए गोबर के उपले, 11 दिन की बेटी जली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 12:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...