लाइव टीवी
Elec-widget

सौतेले पिता ने इसलिए घूंसा मारकर ले ली 4 साल की बेटी की जान

News18Hindi
Updated: November 28, 2019, 11:22 AM IST
सौतेले पिता ने इसलिए घूंसा मारकर ले ली 4 साल की बेटी की जान
हत्या के इस पूरे मामले का दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया है. (File Photo)

मासूम की मां ने शक होने पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) में शिकायत दी थी. मामले की छानबीन में सौतेला पिता ही मासूम का कातिल निकला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 28, 2019, 11:22 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चार साल की बेटी रुखसार को उसकी मां रुखसाना ने पिता के साथ ट्यूशन के लिए भेजा था, लेकिन थोड़ी ही देर बाद पिता दानिश रुखसार को हाथों में लिए घर पहुंचा. बेटी बेहोश थी. मां ने पूछा तो दानिश ने बताया कि एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. रुखसाना बेटी को लेकर अस्पताल पहुंची तो डॉक्टरों (Doctor) ने उसे मृत घोषित कर दिया, लेकिन बच्ची की एक्सीडेंट (Accident) से मौत की बात पर संदेह जताया. इस पर रुखसाना को अपने पति पर शक हुआ और उसने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

ऐसे खुला रुखसार की मौत का राज

सुल्तानपुरी इलाके में रहने वाली मां की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पिता की बताई जगह पर जाकर पूछताछ शुरू की तो कोई भी एक ऐसा गवाह नहीं मिला, जिसने इस हादसे को देखा हो. वहां मौजूद किसी भी शख्‍स ने सड़क हादसा या उसके बाद हंगामा होने की बात से इनकार किया. इसपर पुलिस ने बच्ची के पिता दानिश के साथ कड़ाई से पूछताछ शुरू कर दी. दानिश ने पुलिस के सामने सब कुछ सच-सच उगल दिया.

दानिश ने बताया कि सड़क पार करते हुए रुखसार परेशान कर रही थी, जिसके बाद उसने रुखसार की सड़क पर ही पिटाई करनी शुरू कर दी. उसे कई थप्पड़ मारे. फिर एक जोरदार घूंसा उसके सीने पर मारा. इसके बाद रुखसार बेहोश हो गई. डॉक्टरों के अनुसार घूंसा लगने से रुखसार का दिल फट गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

रुखसार को पसंद नहीं करता था सौतेला पिता दानिश

रुखसाना की मानें तो दानिश उसका तीसरा पति है. वह दरभंगा (बिहार) की रहने वाली है. उसके पहले पति की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसकी मां ने उसका दूसरा निकाह करा दिया. आरोप है कि वह शराबी निकला और उसके साथ मारपीट करता था. इसके बाद उससे तलाक लेकर दानिश के साथ तीसरा निकाह किया, लेकिन दानिश उसकी पहली पति से पैदा हुई बेटी रुखसार को पसंद नहीं करता था. बात-बात में बेटी को छोड़ने की बात कहता था.

Loading...

ये भी पढ़ें-

दुश्मन की गोली नहीं ये 7 बातें तनावग्रस्त बना रही हैं सेना के जवानों को, रिपोर्ट से हुआ खुलासा

राइट टू एजुकेशन:एक बच्चे की पढ़ाई पर सबसे ज्यादा खर्च करती है दिल्ली सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 9:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...