दिल्‍ली के त्रिलोकपुरी में दिनदहाड़े डकैती, गैस एजेंसी कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट

बदमाशों ने गैस एजेंसी में मौजूद करीब आधा दर्जन कर्मचारियों समेत आठ लोगों को बंधक बना लिया और एक लाख से अधिक की नकदी और दो मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 9:09 AM IST
दिल्‍ली के त्रिलोकपुरी में दिनदहाड़े डकैती, गैस एजेंसी कर्मचारियों को बंधक बनाकर लूट
दिल्‍ली के त्रिलोकपुरी में दिनदहाड़े डकैती.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 9:09 AM IST
दिल्‍ली स्थित त्रिलोकपुरी के 31-ब्लॉक में दिनदहाड़े गैस एजेंसी डकैतों ने धावा बोल दिया. सात-आठ बदमाशों ने हथियारों की नोंक पर लूट की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने गैस एजेंसी में मौजूद करीब आधा दर्जन कर्मचारियों समेत आठ लोगों को बंधक बना लिया और एक लाख से अधिक की नकदी और दो मोबाइल फोन लूटकर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की.

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज के माध्‍यम से बदमाशों काे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. इस बारे में पुलिस ने बताया कि मयूर विहार के त्रिलोकपुरी में विनोद कुमार गुप्ता की ध्रुव भारत गैस एजेंसी है. बुधवार को दोपहर बाद यहां आधा दर्जन कर्मचारियों के साथ ही दो ग्राहक भी मौजूद थे.

तभी चार मोटरसाइकिलों पर आए बदमाशों ने गैस एजेंसी में घुसकर लोगों के ऊपर पिस्‍टल तान दीं. इस दौरान एजेंसी में रखे करीब एक लाख रुपये और मोबाइल फोन छीनकर भाग गए. जिला पुलिस उपायुक्‍त जसमीत सिंह का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. हालांकि आशंका है कि बदमाशों को एजेंसी के कामकाज को लेकर पहले से जानकारी थी. जैसे ही डिलीवरी मैन कैश लेकर एजेंसी आए तभी बदमाशों ने धावा बोल दिया.

ये भी पढ़ें--

कांवड़ यात्रा को लेकर बरेली जंक्शन को उड़ाने की धमकी, इस आतंकी संगठन ने भेजी चिट्ठी

हाईप्रोफाइल सोसाइटी में लड़की के सामने बालकनी में नंगा हो गया शख्स, फिर...
साध्वी प्राची बोलीं- मुस्लिमों की बनाई कांवड़ न खरीदें कांवड़िए, माला और भाला साथ लेकर चलें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 25, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...