थाने जाकर युवती बोली, मेरे मां-बाप और भाई चोर हैं उन्हें पकड़ लो

एक युवती थाने आई और बोली मेरे मां-बाप और भाई चोर है उन्हें गिरफ्तार कर लिजिए. उनकी गिरफ्तारी के बाद ही चोरी का खुलासा भी हो गया और राजस्थान से माल भी बरामद हो गया.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 10:54 AM IST
थाने जाकर युवती बोली, मेरे मां-बाप और भाई चोर हैं उन्हें पकड़ लो
प्रतीकात्मक फोटो- जगतपुरी थाने में जाकर युवती ने एक चोरी का खुलासा किया है.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 10:54 AM IST
दिल्ली के जगतपुरी थाने में एक अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है. सात महीने पहले इलाके की पार्षद के घर चोरी हुई थी. चोरी की रिपोर्ट भी थाने में लिखा दी गई थी. पुलिस जांच कर रही थी. लेकिन चोर हत्थे नहीं चढ़ रहे थे. तभी 29 जुलाई को एक युवती थाने आई और बोली मेरे मां-बाप और भाई चोर हैं उन्हें गिरफ्तार कर लिजिए. उनकी गिरफ्तारी के बाद ही चोरी का खुलासा भी हो गया और राजस्थान से माल भी बरामद हो गया.

घटना यह थी कि 26 दिसंबर को इलाके की पार्षद रेखा के घर चोरी हो गई थी. चोर लाखों के गहने और नकदी के साथ ही घर का एसी और टीवी भी ले गए थे. थाने पहुंची युवती का परिवार पार्षद के घर के नीचे ही रहता है.

युवती ने बताया कि एक दिन पार्षद रेखा और उनका परिवार अपने देवर की उठावनी में गया हुआ था. तभी उसके पिता महेंद्र जैन, मां ऊषा जैन और भाई नवदीप जैन रेखा के घर में घुस गए. सारा सामान चोरी कर लिया. टीवी और एसी राजस्थान में रहने वाली उसकी बड़ी बहन के घर भेज दिया.

प्रतीकात्मक फोटो- पुलिस ने थाने आई युवती की बहन के घर से भी चोरी का माल बरामद किया है.


मां-बाप और भाई द्वारा चोरी करने की यह हरकत उसे बहुत परेशान कर रही थी. लेकिन परिवार की बदनामी के डर से वो इतने दिन खामोश रही. लेकिन इसी दौरान उसके मां-बाप और भाई फिर से दूसरी चोरी की योजना बनाने लगे. यह बात युवती को पता चल गई. तभी उसने ठान लिया कि वो तीनों लोगों को ऐसा नहीं करने देगी.

युवती की निशानदेही पर पुलिस ने राजस्थान से पार्षद का चोरी गया टीवी और एसी भी बरामद कर लिया है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में नए तरीके से लूट रहे हैं साउथ इंडिया के बदमाश, मोटी रकम मिलने पर करते हैं यह काम
Loading...

बंद हो गया 17 साल पुराना डासना टोल प्लाजा, जाम से मिलेगी राहत

दिव्यांग की गांजा तस्करी के तरीके को देखकर पुलिस भी रह गई हैरान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 10:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...