बुराड़ी के स्पा सेंटर पहुंचीं स्वाति मालीवाल, तहखाने में चल रहा ‌था सेक्स रैकेट

News18Hindi
Updated: September 12, 2019, 10:46 AM IST
बुराड़ी के स्पा सेंटर पहुंचीं स्वाति मालीवाल, तहखाने में चल रहा ‌था सेक्स रैकेट
छापे के दौरान पता चला कि स्पा सेंटर ने अपनी वेबसाइट बना रखी है. वेबसाइट पर युवतियों के फोटो के साथ उनके साथ समय बिताने की रेट भी दे रखी है और काफी अश्लील बातें भी वहां पर हैं.

मैन्यू कार्ड के जरिए परोस रहे थे गंदगी, क्राइम ब्रांच के साथ मिल कर दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Woman) ने मारा छापा, तीन ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिलीं 4 युवतियां.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2019, 10:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Woman) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने इन दिनों राजधानी में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. अब स्वाति ने क्राइम ब्रांच के साथ मिलकर बुराड़ी स्थित एक स्पा सेंटर (Spa Center) पर छापा मारा तो मंजर चौंकाने वाला था. 18 प्लस ब्यूटी टैंपल के नाम से चल रहे इस स्पा में अंडरग्राउंड छोटे-छोटे कमरे बने थे. तहखाने का दरवाजा बटन दबाने से खुलता था. अंदर आपत्तिजनक अवस्‍था में कई युवक-युवतियां मिले. इस दौरान युवकों ने बताया कि वे कस्टमर हैं और वहां पर सेक्स रैकेट चल रहा है.

क्राइम ब्रांच ने दिया साथ
बुराड़ी के इस स्पा सेंटर के बारे में पता चलने के बाद स्वाति ने दिल्‍ली पुलिस के क्राइम ब्रांच (Crime Brnach) से संपर्क किया था. इसके बाद डीसीडब्‍ल्यू (DCW) की टीम और पुलिस के साथ वे लोग स्पा सेंटर पर पहुंचे. यहां पर पुलिस का एक अफसर और डीसीडब्‍ल्यू का स्टाफ कस्टमर बन कर स्पा में घुसा. जब बात पुख्ता हो गई तो टीम ने स्पा सेंटर पर छापा मारा.



वेबसाइट पर युवतियों के फोटो और स्पा में मैन्यू कार्ड
छापे के दौरान पता चला कि स्पा सेंटर ने अपनी वेबसाइट बना रखी है. वेबसाइट पर युवतियों के फोटो के अलावा उनके साथ समय बिताने की रेट भी दे रखी है और काफी अश्लील बातें भी वहां पर हैं. इसके साथ ही स्पा सेंटर में आने वाले हर ग्राहक को एक मैन्यू कार्ड दिया जाता है और उसमें दिए गए विकल्पों को चुनने के बाद उसी हिसाब से रुपये देने होते हैं. रेट कार्ड पर मिलने वाली सर्विस के बारे में विस्तृत तौर पर बताया भी गया है.

सुरक्षा का पूरा ध्यान, बटन से खुलते हैं भारी दरवाजे
स्पा सेंटर में क्या चल रहा है, इसकी किसी को भनक न लगे इसके लिए यहां पर तहखाने बनाए गए हैं. इन तहखानों में छोटे-छोटे कमरे भी हैं. तहखाने का भारी दरवाजा बटन दबाने से खुलता है. स्वाति ने बताया कि इस स्पा को एक घर से ही चलाया जा रहा था. इस संबंध में दिल्ली महिला आयोग को एक शिकायत मिली थी, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई.

3 कस्टमर्स के साथ थीं 4 लड़कियां
तहखाने में जाने के बाद वहां पर तीन ग्राहक भी मिले. इन सभी के साथ चार युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिलीं. इस दौरान वहां से बड़ी मात्रा में कंडोम और अन्य आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई. पुलिस ने तीनों ग्राहक और चारों युवतियों सहित स्पा के मैनेजर को हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ेंः स्वाति मालीवाल ने फिर स्पा सेंटर पर डाली रेड, लड़की के साथ निर्वस्‍त्र मिला मैनेजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 8:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...