लाइव टीवी

बोरे में बंद मिली 25 वर्षीय महिला का शव, नहीं हुई अभी तक पहचान

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 12:37 PM IST
बोरे में बंद मिली 25 वर्षीय महिला का शव, नहीं हुई अभी तक पहचान
दिल्ली के करावल नगर में बोरे में बंद मिली महिला की लाश (प्रतीकात्मक फोटो)

मृत महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. मृतका की उम्र 25 साल के आसपास बताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 12:37 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के करावल नगर (Karaval Nagar) में बोरे में बंद महिला की लाश (Dead body) मिली है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. मृत महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. मृतका की उम्र 25 साल के आसपास बताई जा रही है. पुलिस को रविवार सुबह 7:48 बजे मामले की सूचना मिली थी. पुलिस का कहना है कि मृत महिला लोवर टी-शर्ट पहने हुए है, लेकिन शव खराब हो चुका है. ऐसे में उसे पहचानने में मुश्किल हो रही है.

बता दें कि पिछले हफ्ते महरौली इलाके में एक महिला की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया था. मृतक महिला की पहचान मंजू गोयल के रूप में की गई थी.

मंजू गोयल जिंदल कैटरर्स परिवार से थीं
जानकारी के मुताबिक, मामला दिल्ली के महरौली इलाके का था. 44 साल की मंजू गोयल का ताल्‍लुक दिल्ली के मशहूर जिंदल कैटरर्स परिवार से था. जिंदल कैटरर्स के मालिक मंजू के भाई हैं. अपने भाइयों का फ्लैट होने के बावजूद मंजू किराए के घर में रहती थीं, क्योंकि उनके लिए अपने आत्मसम्मान से बढ़कर कुछ नहीं था. कहा जा रहा है कि चोरी के इल्‍जाम में मकान मालिक ने अपने परिवार के साथ मिलकर मंजू को बुरी तरह से पीटा. इससे वह जख्मी हो गई थीं. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

रिपोर्ट- दीपक बिष्ट

ये भी पढ़ें- 

जानें कौन है हथियार सप्‍लाई करने वाली मोह बाई, पुलिस को ऐसे देती रही है चकमा
Loading...

ग्रेटर कैलाश में लड़कियों के साथ छेड़छाड़, फेसबुक पर लड़की ने लिखी आपबीती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 12:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...