कांग्रेस में थम नहीं रही नए चेहरे को लेकर बहस, अब कैप्टन अमरिंदर का ट्वीट वायरल

कांग्रेस में नए अध्यक्ष के चुनावों के बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्वीट वायरल हो गया है. कैप्टन अमरिंदर ने अपने ट्वीट में ऐसे युवा चेहरे की वकालत की है, जिसका करिश्म पूरे देश में हो

Ranjeeta Jha
Updated: July 6, 2019, 3:31 PM IST
कांग्रेस में थम नहीं रही नए चेहरे को लेकर बहस, अब कैप्टन अमरिंदर का ट्वीट वायरल
कांग्रेस में थम नहीं रही नए चेहरे को लेकर बहस
Ranjeeta Jha
Ranjeeta Jha
Updated: July 6, 2019, 3:31 PM IST
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के ट्वीट ने एक बार फिर कांग्रेस में नए अध्यक्ष के चयन को लेकर चल रही बहस को हवा दे दी है. पूर्व में भी कुछ कांग्रेस नेता ऐसे बयान जारी कर चुके हैं जिससे ये मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है.  कैप्टन अमरिंदर ने अपने ट्वीट में नए अध्यक्ष के लिए ऐसे युवा चेहरे की वकालत की है, जिसका करिश्मा पूरे देश में हो. न्यूज़ 18 ने कांग्रेस के कई नेताओं से इस बारे में बात की. पार्टी के अधिकांश नेताओं का मानना है कि नए चेहरे की स्वीकार्यता पूरे देश में होनी चाहिए.

वायरल हुआ कैप्टन अमरिंदर का ट्वीट

कांग्रेस में नए अध्यक्ष के चुनावों के बीच अभी आचार्य प्रमोद कृष्णम के ट्वीट का विवाद ठंडा भी नहीं पड़ा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्वीट वायरल हो गया है. कैप्टन अमरिंदर ने अपने ट्वीट में लिखा कि -
राहुल गांधी का राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देना दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन अब कांग्रेस वर्किंग कमेटी CWC के नेताओ को ऐसे युवा चेहरे को अध्यक्ष के रूप में चुनना चाहिए, जिसका करिश्मा पूरे देश मे हो.

 

कैप्टन अमरिंदर का ट्वीट वायरल , Capt Amarinder's tweet is viral
कैप्टन अमरिंदर का ट्वीट वायरल


नए चेहरे की स्वीकार्यता पूरे देश हो
Loading...

कैप्टन के इस ट्वीट पर कई वरिष्ठ नेता बोलने को तैयार नहीं हैं, उनका कहना है कि ये फैसला CWC की बैठक में होगा. हालांकि कुछ नेताओं ने इसपर न्यूज़18 से बात की.
पूर्व सांसद तारिक अनवर ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह भी CWC के सदस्य हैं, उन्हें अपनी राय वर्किंग कमिटी के सामने रखनी चाहिये. अनवर ने भी माना कि नया अध्यक्ष वो हो जिसकी स्वीकारिता पूरे देश मे हो.

कांग्रेस वर्किंग कमेटी बैठक में होगा विचार
पूर्व केंद्रीय मंत्री जेडी सीलम ने कहा कि कांग्रेस में नए राष्ट्रीय अध्यक्ष पर फैसला CWC की बैठक में होगा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने भी कई बार युवा नेताओ को आगे लाने की बात कही है. सीलम ने कहा कि जब CWC की बैठक बुलाई जाएगी, पंजाब CM के सुझाव को भी ध्यान में रखा जाएगा.
राज्यसभा सांसद प्रदीप भट्टाचार्य का कहना है कि राहुल गांधी का इस्तीफा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए दुखदाई रहा, लेकिन किसी नए चेहरे को भी अध्यक्ष पद की कमान दी जा सकती है.

 

ये भी पढ़ें -

जानें क्या है ऑपरेशन लोटस 3.0, जो बन सकता है कर्नाटक में सत्ता परिवर्तन की वजह

बजट की वो 10 स्पेशल घोषणाएं जिन्हें जानने के बाद सालभर हैप्पी रहेंगे आप!

 
First published: July 6, 2019, 3:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...