कपिल मिश्रा की खतरे में पड़ी विधायकी, चलाया था अभियान 'मेरा PM, मेरा अभिमान'

आम आदमी पार्टी के करावल नगर से बागी विधायक और दिल्ली के पूर्व कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा की सदस्यता रद्द करने का नोटिस मिला है.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 8:43 PM IST
कपिल मिश्रा की खतरे में पड़ी विधायकी, चलाया था अभियान 'मेरा PM, मेरा अभिमान'
आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा को विधायक की सदस्यता रद्द करने की नोटिस मिली है
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 8:43 PM IST
आम आदमी पार्टी(AAP) के बागी विधायक और दिल्ली सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा को विधानसभा से सदस्यता रद्द करने का नोटिस मिला है. कपिल मिश्रा दिल्ली के करावल नगर से विधायक हैं. विधानसभा की सदस्यता रद्द करने की नोटिस मिलने के बाद कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. कपिल मिश्रा ने ट्वीट में लिखा है, 'सातों सीटें मोदी को अभियान चलाने के लिए मेरी सदस्यता समाप्त करने का नोटिस मिला है. कल 3 बजे दिल्ली विधानसभा में इस नोटिस पर अपनी प्रतिक्रिया दूंगा.'

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा और आम आदमी पार्टी के बीच राजनीतिक अदावत अब काफी गहरी है. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए दिल्ली में 'मेरा पीएम मेरा अभिमान' नाम से एक अभियान शुरू किया था.

कपिल मिश्रा कभी अरविंद केजरीवाल के खास सहयोगियों में से एक थे


अभी पिछले दिनों ही दिल्ली में 'आप' ने अपने दो बागी विधायकों को विधानसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराने का विधानसभा अध्यक्ष से अनुरोध किया था. चांदनी चौक से आप विधायक अलका लांबा और करावल नगर से कपिल मिश्रा पिछले कुछ समय से पार्टी के खिलाफ लगातार सार्वजनिक तौर पर बयान दे रहे हैं.

कपिल मिश्रा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर लगातार हमला बोलते आ रहे हैं. अब विधानसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है. इसलिए आम आदमी पार्टी कपिल मिश्रा पर लगाम लगाने के लिए नोटिस थमा दिया है. मंगलवार को कपिल मिश्रा इस नोटिस का जवाब देंगे.

ये भी पढ़ें:

दिल्ली पुलिस हाल के वर्षों में अपराध होने के बाद ही हरकत में क्यों आती है?
Loading...

आज से FIR के लिए आपको नहीं जाना पड़ेगा थाने, नोएडा पुलिस खुद आएगी आपके पास
First published: July 8, 2019, 7:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...