दिल्‍ली: बाबा नब्‍बे दास पर छेड़छाड़ का आरोप, पॉक्‍सो एक्‍ट में गिरफ्तार

बाबा पर आरोप लगाते हुए महिला ने कहा कि बाबा ने उसकी भतीजी के साथ छेड़छाड़ की. जब भतीजी ने विरोध किया तो बाबा ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इसकी जानकारी नाबालिग ने परिवार के साथ फतेहपुर बेरी पुलिस थाने में दे दी है.

News18Hindi
Updated: September 3, 2018, 11:16 AM IST
दिल्‍ली: बाबा नब्‍बे दास पर छेड़छाड़ का आरोप, पॉक्‍सो एक्‍ट में गिरफ्तार
baba nabbe singh arrested in POCSO act
News18Hindi
Updated: September 3, 2018, 11:16 AM IST
दिल्ली के फतेहपुर बेरी में मंदिर के पुजारी बाबा नब्‍बे दास को गिरफ्तार किया गया है. बाबा को नागालिग से छेड़छाड़ मामले में पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक 30 अगस्त को शिकायत मिली थी कि बाबा ने एक छोटी बच्‍ची के साथ छेड़छाड़ की. यह घटना 17 अगस्‍त की बताई गई. इसी के आधार पर बाबा को पकड़कर जेल भेज दिया गया है.

बाबा पर आरोप लगाते हुए महिला ने कहा कि बाबा ने उसकी भतीजी के साथ छेड़छाड़ की. जब भतीजी ने विरोध किया तो बाबा ने उसे जान से मारने की धमकी दी. इसकी जानकारी नाबालिग ने परिवार के साथ फतेहपुर बेरी पुलिस थाने में दे दी है. जिसके बाद बाबा को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि बाबा नब्बे दास मंदिर का पुजारी है. कई सालों से यहां रहकर लोगों के बीच उनकी परेशानियों को दूर करने का दावा करता रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2018, 11:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...