BJP सांसद हंसराज हंस बोले, JNU का नाम बदलकर MNU कर दो

News18Hindi
Updated: August 18, 2019, 9:13 AM IST
BJP सांसद हंसराज हंस बोले, JNU का नाम बदलकर MNU कर दो
जेएनयू में बीजेपी सांसद हंसराज हंस ने पीएम मोदी की तारीफ की.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर हंस ने कहा कि मोदी जी ने नामुमकिन चीजों को मुमकिन करके दिखाया है. इसीलिए कहते हैं कि मोदी है तो मुमकिन है. बता दें कि हंसराज हंस (Hansraj Hans) जेएनयू (JNU) में छात्रों को संबोधित कर रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2019, 9:13 AM IST
  • Share this:
बीजेपी (BJP) के सांसद हंसराज हंस (Hansraj Hans) शनिवार को जेएनयू पहुंचे. जहां वे जम्‍मू-कश्‍मीर (Jammu-Kashmir) से हटाए गए अनुच्‍छेद 370 (Article-370) पर बोले. इसके साथ ही उन्‍होंने जेएनयू का नाम बदलने की भी पेशकश की. हंसराज हंस ने कहा, 'कश्‍मीर अब वाकई जन्‍नत बनने जा रहा है. मेरी यही दुआ है कि बम न चलें. सब अमन चैन से रहें. मैं कहता हूं इसका नाम बदलकर एमएनयू कर दो. मोदी जी के नाम पर भी कुछ होना चाहिए.'

हंस ने आगे कहा कि बंदा इधर का मरे या उधर का मरे जाता एक मां का बेटा ही है. हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की हैं, हम भुगत रहे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर हंस ने कहा कि मोदी जी ने नामुमकिन चीजों को मुमकिन करके दिखाया है. इसीलिए कहते हैं कि मोदी है तो मुमकिन है. बता दें कि हंसराज हंस जेएनयू (JNU) में छात्रों को संबोधित कर रहे थे. इससे पहले भी लोकसभा में बोलते हुए हंसराज हंस पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं. इसके साथ ही पंजाब में नशाखोरी को खत्‍म करने के लिए मजबूत कदम उठाए जाने की मांग भी कर चुके हैं.

उत्तर पश्चिम दिल्ली से बीजेपी सांसद और मशहूर गायक हंसराज हंस (Hansraj Hans) लोकसभा में भी शायराना अंदाज में अपनी बातें रखते हैं. हाल ही में उन्‍होंने सदन में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला के सामने कविता सुनाई. उन्होंने कहा, 'जिंदगी दी है तो जीने का हुनर भी देना, पांव बख्से हैं तो तौफीके सफर भी देना. गुफ्तगूं तूने सिखाई है कि मैं गूंगा था, अब मैं बोलूंगा तो बातों में असर भी देना.
Loading...

ये भी पढ़ें

BJP में शामिल हुए कपिल मिश्रा ने CM केजरीवाल को बताया डाकू

बीवी को फिदायीन बताकर ब्‍लास्‍ट की धमकी देने वाला गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 18, 2019, 8:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...