लाइव टीवी

'हाउडी मोदी' की तर्ज पर शुरू हुआ 'हाउडी दिल्ली', मनोज तिवारी करेंगे जनसंवाद

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: October 21, 2019, 10:37 PM IST
'हाउडी मोदी' की तर्ज पर शुरू हुआ 'हाउडी दिल्ली', मनोज तिवारी करेंगे जनसंवाद
मनोज तिवारी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल, पड़ोसी राज्यों की पराली को दोष देना बंद करें क्योंकि केजरीवाल ने प्रदूषण को कम करने के लिए कोई काम नहीं किया है.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal), पड़ोसी राज्यों की पराली को दोष देना बंद करें क्योंकि केजरीवाल ने प्रदूषण (Pollution) को कम करने के लिए कोई काम नहीं किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2019, 10:37 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में ह्यूस्टन (Huston) स्थित NRG स्टेडियम में हाउडी मोदी कार्यक्रम में भारतीयों को संबोधित किया. प्रधानमंत्री ने यहां कहा कि 'इस कार्यक्रम का नाम #HowdyModi है, लेकिन मोदी अकेले कुछ नहीं है. मैं 130 करोड़ भारतीयों के आदेश पर काम करने वाला साधारण व्यक्ति हूं. इसलिए जब आपने पूछा है कि #HowdyModi, तो उसका जवाब यही है कि भारत में सब अच्छा है.' यह एक सफल कार्यक्रम रहा था जिसमें 50 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने शिरकत की थी. जिसके बाद, हाउडी मोदी की तर्ज पर अब दिल्ली में हाउडी दिल्ली नाम से एक जनसंवाद शुरू किया गया है. जिसमें दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी लोगों से संवाद करेंगे.

'प्रतिदिन 1500 मीट्रिक टन कूड़ा हटाने का काम'
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया कि हमने जनसंवाद शुरू किया है. जिसमें हम लोगों से जाकर पूछ रहे हैं कि आखिर दिल्ली कैसी है और उनकी समस्याएं क्या हैं. दिल्ली में जिस तरीके से लगातार वायु प्रदूषण बढ़ता जा रहा है उसको देखते हुए हमने कूड़े के पहाड़ को हटाने का काम शुरू कर दिया है. प्रतिदिन 1500 मीट्रिक टन कूड़ा हटाने का काम शुरू कर दिया गया है.

'पड़ोसी राज्यों की पराली को दोष देना बंद करें'

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पड़ोसी राज्यों की पराली को दोष देना बंद करें क्योंकि केजरीवाल ने प्रदूषण को कम करने के लिए कोई काम नहीं किया है. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली की प्रदूषण से जो हालत है वह सिर्फ और सिर्फ केजरीवाल की नाकामी का परिणाम है.

'दिल्ली की जनता को सजा देना चाहते हैं केजरीवाल'
मनोज तिवारी ने कहा कि आरटीआई से खुलासा हुआ है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने इलाज पर ₹2500000 खर्च किए हैं मैं पूछना चाहता हूं कि केजरीवाल तो कहते हैं कि मोहल्ला क्लीनिक अच्छा काम कर रहे हैं तो फिर अपने इलाज के लिए इतने पैसे खर्च करने की जरूरत उन्हें कहां, कब और कैसे पड़ी इसकी जानकारी सार्वजनिक की जाए. ऑड-इवन लागू कर वह दिल्ली की जनता को सजा देना चाहते हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

राजनाथ सिंह ने कहा - पाकिस्‍तान को मुंहतोड़ जवाब देते रहेंगे हमारे सशस्‍त्र बल

चिदंबरम की जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट कल सुना सकता है फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 10:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...