दिल्ली BJP पूर्वांचल वासियों के लिए करेगी ‘दही-चूड़ा’ भोज का आयोजन

यह कार्यक्रम रविवार को नॉर्थ एवेन्यु में आयोजित किया जाएगा. पार्टी के पूर्वांचल के चेहरे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे.

भाषा
Updated: January 12, 2019, 10:46 PM IST
दिल्ली BJP पूर्वांचल वासियों के लिए करेगी ‘दही-चूड़ा’ भोज का आयोजन
(File photo)
भाषा
Updated: January 12, 2019, 10:46 PM IST
दिल्ली भाजपा पूर्वांचली मतदाताओं को जोड़ने की कवायद में बिहार और पूर्वी उत्तर प्रदेश के यहां रहने वाले लोगों के लिए ‘दही चूड़ा’ भोज का आयोजन करेगी. दिल्ली भाजपा के पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष मनीष सिंह ने बताया कि पूर्वांचल के लोगों के साथ मकर सक्रांति उत्सव मनाने और मशहूर व्यंजन ‘दही चूड़ा’ परोसने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा.

बीजेपी नेताओं का आकलन है कि दिल्ली में करीब 40 लाख पूर्वांचली मतदाता हैं जो किसी भी पार्टी की चुनावी किस्मत पलट सकते हैं.

सिंह ने कहा, ‘करीब 5,000 लोगों को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है.’

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश और बिहार के निवासी केंद्रीय मंत्रियों को भी कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है. यह कार्यक्रम रविवार को नॉर्थ एवेन्यु में आयोजित किया जाएगा. पार्टी के पूर्वांचल के चेहरे दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे.

उत्तर पश्चिम दिल्ली से भाजपा के लोकसभा सांसद उदित राज ने भी रविवार को इंदिरा गांधी नेशनल सेंटर में एक कार्यक्रम में बिहारी भोज ‘लिट्टी-चोखा’ के लिए लोगों को आमंत्रित किया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर