दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को चुनौती देने के लिए BJP ने बनाया ये प्लान

सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी दिल्ली के मन की बात बीजेपी के साथ अभियान की शुरुआत करने जा रही है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि बीजेपी अपना मेनिफेस्टो भी दिल्ली के मन की बात के आधार पर ही बनाएगी.

Rachna Upadhyay
Updated: July 12, 2019, 8:15 PM IST
दिल्ली में अरविंद केजरीवाल को चुनौती देने के लिए BJP ने बनाया ये प्लान
दिल्ली में बीजेपी का नया अभियान
Rachna Upadhyay
Rachna Upadhyay
Updated: July 12, 2019, 8:15 PM IST
दिल्ली में कई सालों से बीजेपी सत्ता से बाहर है और अपने 21 साल के वनवास को खत्म करने के लिए बीजेपी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. दिल्ली विधानसभा चुनाव में पार्टी इस बार जनता के बीच जाकर 'दिल्ली के मन की बात बीजेपी के साथ' अभियान की शुरुआत करने जा रही है. इस अभियान के जरिए ही बीजेपी जनता से राय लेगी और विधानसभा चुनावों के लिए अपना मेनिफेस्टो बनाएगी.

इस अभियान के आधार पर बनेगा पार्टी का मेनिफेस्टो


बीजेपी के वरिष्ठ नेता श्याम जाजू ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी हमने विजयरथ के जरिए लोगों के मन की बात को जाना था और इस बार दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 'दिल्ली के मन की बात बीजेपी के साथ' अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस अभियान के जरिए बीजेपी दिल्ली सरकार के घोटालों को लेकर जनता के बीच जाएगी. साथ ही बीजेपी अपना मेनिफेस्टो भी 'दिल्ली के मन की बात बीजेपी के साथ'  के आधार पर ही बनाएगी

दिल्ली में 65 सीटें जीतने का दावा

जाजू ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल बीजेपी की तर्ज पर ही अपना अभियान चलाते हैं. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी अपनी सरकार बना कर 21 साल के वनवास को खत्म करेगी. उन्होंने दावा कि उनकी पार्टी 70 में से 65 सीटें जीतेगी.

ये भी पढ़ें -

MLA राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी का खुलासा- मां भी देती थी हॉरर किलिंग की धमकी
Loading...

PODCAST: 2019 के वर्ल्ड कप के बाद कितना बदल जाएगी टीम इंडिया?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...