दिल्‍ली में आज से खुलेगा 278 करोड़ वाला फ्लाईओवर, एयरपोर्ट-गुरुग्राम की राह होगी आसान

कई बार राय तुला राम फ्लाईओवर का यह प्रोजेक्‍ट ही ठंडे बस्‍ते में डाल दिया गया. हालांकि काफी मशक्‍कतों के बाद इस प्रोजेक्‍ट को पूरा किया जा सका है.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 9:18 AM IST
दिल्‍ली में आज से खुलेगा 278 करोड़ वाला फ्लाईओवर, एयरपोर्ट-गुरुग्राम की राह होगी आसान
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज करेंगे फ्लाईओवर का उद्धाटन.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 9:18 AM IST
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज दिल्‍ली के राय तुला राम फ्लाईओवर का उद्धाटन करने जा रहे हैं. आउटर रिंग रोड पर बने इस फ्लाईओवर की लागत 278 करोड़ है. बेहद खास बात है कि इस फ्लाईओवर के चालू होने से 10 साल से परेशानियां झेल रहे यात्रियों को राहत मिलेगी. इस फ्लाईओवर से इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट और गुरुग्राम जाना ज्‍यादा आसान और तेज होगा.

बता दें कि पहले से बने फ्लाईओवर का आधे से ज्‍यादा हिस्‍सा खराब होने के चलते सड़क का यह हिस्‍सा पार करना लोगों के लिए सिरदर्द बन गया था. इसको लेकर लोगों ने कई बार आवाज उठाई लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला. वहीं कई बार यह प्रोजेक्‍ट ही ठंडे बस्‍ते में डाल दिया गया. हालांकि काफी मशक्‍कतों के बाद इस प्रोजेक्‍ट को पूरा किया जा सका है.

अंडरपास और स्‍काईवॉक भी इस साल में होगा पूरा
इस फ्लाईओवर के खुलने के बाद इसी प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा अंडरपास और स्‍काईवॉक को भी इस साल के आखिरी में पूरा कर लिया जाएगा. जिससे लोगों को सड़क पार करने में आसानी होगी. इस सड़क पर ट्रैफिक का भारी दबाव रहता है. जिसके चलते यहां अक्‍सर जाम की स्थिति बनी रहती है. हालांकि फ्लाईओवर से यहां राहत मिलेगी.

ये भी पढ़ें 

दिल्‍ली में कनाडाई नागरिक से टैक्‍सी चालक ने की लूट, तलाश जारी

NDMC ने स्‍कूलों का नाम बदलकर किया अटल आदर्श विद्यालय
First published: July 16, 2019, 9:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...