पीएम नरेंद्र मोदी की बैठक में शामिल नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल

पीएम नरेंद्र मोदी आज संसद के दोनों सदनों में एक बैठक को संबोधित करने जा रहे हैं. इसमें पीएम ने सभी राजनीतिक पार्टियों के मुखियाओं को बुलाया है. लेकिन खबर आई है कि आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल इस मीटिंग में हिस्‍सा नहीं लेंगे.

News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 10:40 AM IST
पीएम नरेंद्र मोदी की बैठक में शामिल नहीं होंगे अरविंद केजरीवाल
पीएम मोदी ने बुलाई बैठक, अरविंद केजरीवाल नहीं होंगे शामिल.
News18Hindi
Updated: June 19, 2019, 10:40 AM IST
दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ तल्‍खी एक बार फिर सामने आ रही है. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से बुलाई गई बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया है. उनकी जगह आम आदमी पार्टी के प्रवक्‍ता और सांसद प्रत्‍याशी रहे राघव चड्ढा मीटिंग में शामिल होंगे और आप का पक्ष रखेंगे.

बताया जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज संसद के दोनों सदनों में एक बैठक को संबोधित करने जा रहे हैं. इसमें पीएम ने सभी राजनीतिक पार्टियों के मुखियाओं को बुलाया है. यह मीटिंग वन नेशन वन इलेक्‍शन को लेकर है. लेकिन खबर आई है कि आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल इस मीटिंग में हिस्‍सा नहीं लेंगे.

इनकार की वजह सामने आना बाकी
हालांकि अरविंद केजरीवाल के इस मीटिंग में शामिल न होने के पीछे की वजहें अभी सामने नहीं आई हैं. चूंकि इस मीटिंग में सभी विपक्षी पार्टियों के मुखिया शामिल होने जा रहे हैं. लिहाजा अनुमान लगाया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल विचारों के सामंजस्‍य के न चलते इस मीटिंग में हिस्‍सा नहीं ले रहे.
Loading...

ये भी पढ़ें

'फ्री राइड' पर 'मेट्रो मैन' का PM मोदी को पत्र, कहा- ऐसे तो दिवालिया हो जाएगी DMRC

मदरसों के लिए ये है नरेन्द्र मोदी सरकार का मॉस्टर प्लॉन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
First published: June 19, 2019, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...