नहीं थम रही दिल्ली पुलिस की मुश्किलें, महिला आयोग ने फिर जारी किया नोटिस

News18Hindi
Updated: September 4, 2019, 7:44 AM IST
नहीं थम रही दिल्ली पुलिस की मुश्किलें, महिला आयोग ने फिर जारी किया नोटिस
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर इस मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. (फाइल फोटो)

दिल्ली के मंडालवी इलाके में दिव्यांग गर्भवती से महिला के साथ बच्चा चोरी के आरोप में की गई मारपीट को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने जारी किया नोटिस, पूछा- अभी तक क्यों नहीं हुई गिरफ्तारियां.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 4, 2019, 7:44 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इन दिनों दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को लगातार नोटिस (Notice) मिल रहे हैं. यह नोटिस और कोई नहीं दिल्ली महिला आयोग (Delhi commission for women) एक के बाद एक जारी कर रही है. पहले एक मोबाइल एप (Mobile Application) को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी कर कार्रवाई करने और गिरफ्तारियों की जानकारी की मांग की थी. अब मंडालवी इलाके में दिव्यांग गर्भवती महिला के साथ बच्चा चोरी के आरोप में मारपीट को लेकर आयोग ने पुलिस को नोटिस जारी कर दिया है और मामले की जानकारी मांगी है.

अभी तक क्यों नहीं हुई गिरफ्तारी
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर इस मामले की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. साथ ही एफआईआर की कॉपी और मामले में पहचान किए गए अभियुक्तों की सूची भी मांगी गई है. आयोग ने पुलिस से पूछा है कि पहचान लिए गए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने क्या कदम उठाए हैं और सभी आरोपियों को अभी तक क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया है.


Loading...

क्या था मामला
दिल्ली के मंडावली इलाके में एक गर्भवती महिला के साथ बच्चा चोरी होने का आरोप लगाते हुए भीड़ ने बेरहमी से मारपीट की थी. महिला गर्भवती होने के साथ ही मूक और बधिर भी है. इस दौरान महिला गंभीर तौर पर घायल हो गई उसे बाद में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

सड़क पर रह रही थी महिला
पुलिस ने जानकारी दी कि महिला को कुछ समय पहले ससुराल पक्ष ने घर से बाहर निकाल दिया था और वह हर्ष विहार में सड़क पर रह रही थी. इसी दौरान यह अफवाह फैल गई कि वह बच्चा चोर है और लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई, भीड़ ने उसके साथ मारपीट की.

ये भी पढ़ें- कर्नाटक कांग्रेस के सीनियर लीडर डीके शिवकुमार को ईडी ने किया गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 7:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...