दिल्ली: संदिग्ध परिस्थिति में बुजुर्ग भाई-बहन की मौत

मामला नार्थ वेस्ट दिल्ली का है. मृतक की पहचान चमन लाल (95) और उनकी बहन राजकुमारी(79) के रूप में हुई है. दोनों भाई-बहन भारत नगर थाना इलाका स्थित राणा प्रताप बाग में रहते थे.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 6:40 AM IST
दिल्ली: संदिग्ध परिस्थिति में बुजुर्ग भाई-बहन की मौत
प्रतीकात्मक फोटो
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 6:40 AM IST
देश की राजधानी नई दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बुजुर्ग भाई- बहन की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. दोनों भाई- बहन बुधवार सुबह घर के अंदर मृत पाए गए हैं. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक मौत के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नार्थ वेस्ट दिल्ली का है. मृतक की पहचान चमन लाल (95) और उनकी बहन राजकुमारी(79) के रूप में हुई है. दोनों भाई-बहन भारत नगर थाना इलाका स्थित राणा प्रताप बाग में रहते थे. दोनो अविवाहित थे. सूत्रों के मुताबकि, मामले का खुलासा तब हुआ जब दूध वाले ने बुधवार सुबह करीब 9:45 बजे दूध देने के लिए दरवाजा खटखटाया. जब दोनों भाई-बहन दूध लेने के लिए घर से बाहर नहीं आए तो ऐसे में दूध वाले ने घर के अंदर जाकर देखा दोनों भाई-बहन मृत मिले.



इसके बाद उसने स्थानीय लोगों को घटना के बारे में जानकारी दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी. पुलिस के अनुसार, घर में किसी तरह की लूटपाट नहीं की गई है. लेकिन सबसे बड़ी चौकाने वाली बात यह है कि उनके घर मे पंखा भी नहीं था. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि गर्मी से भी दोनों की मौत हो सकती है. हालांकि, मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा. मृतक चमनलाल चल फिर नहीं सकते थे, इसलिए बहन उनका ख्याल रखती थी.

RJD विधायक के पुत्र पर कसा पुलिस का शिकंजा, होटल पर छापेमारी

पहले अपहरण फिर निकाह उसके बाद रेप का वीडियो किया वायरल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...