शिक्षा मॉडल को लेकर BJP-AAP में घमासान, भाजपा विधायक बोले- माओवादी सोच की है दिल्ली सरकार

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: July 1, 2019, 2:54 PM IST
शिक्षा मॉडल को लेकर BJP-AAP में घमासान, भाजपा विधायक बोले- माओवादी सोच की है दिल्ली सरकार
भाजपा और आप के बीच तेज हुई 'शिक्षा मॉडल' की लड़ाई. (फाइल फोटो)

भाजपा विधायक ओपी शर्मा का कहना है केजरीवाल माओवादी सोच के व्यक्ति हैं. मुझे यह समझ नहीं आता कि नड्डा जी से उनका क्या लेना देना है.

  • Share this:
दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया का बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को चुनौती देना बिल्कुल अनुचित है. यही नहीं, उनका तो अधिकार ही नहीं बनता कि वह इस तरीके की चुनौती दें. बीजेपी को चुनौती देने से पहले केजरीवाल सरकार को अपना आकलन कर लेना चाहिए. दिल्ली के शिक्षामंत्री का बस चले तो ट्रंप और पुतिन को भी चुनौती दे दें. यह कहना है बीजेपी विधायक ओपी शर्मा का.

सिसोदिया की जेपी नड्डा को चुनौती
दरअसल, दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि 'भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा जी ने आम आदमी पार्टी के बारे में एक टिप्‍पणी की थी. उन्‍होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी उपाहास का विषय बन गई है. बीजेपी के कार्यकारी अध्‍यक्ष दिल्‍ली के लोगों का उपाहास उड़ा रहे हैं. वह कह रहे हैं कि दिल्‍ली के लोग उपाहास का विषय बन गए हैं. एजुकेशन मॉडल का मजाक उड़ा रहे हैं. मैं बीजेपी के कार्यकारी अध्‍यक्ष नड्डा जी को चुनौती देकर कहना चाहता हूं कि आप बीजेपी के किसी राज्य के बारे में बता दीजिए जहां केजरीवाल सरकार जितना एजुकेशन पर काम हुआ हो. बीजेपी शासित राज्‍य की एक भी सरकार बता दीजिए, जहां आपने केजरीवाल मॉडल पर काम किया हो?

बीजेपी विधायक ओपी शर्मा का सिसोदिया पर तंज

बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने मनीष सिसोदिया पर तंज कसते हुए कहा है कुछ लोग अपने आप मुंह मियां मिट्ठू बनते हैं. यह मूर्खता की पराकाष्ठा है कि अपनी तारीफ खुद कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा, 'अगर दिल्ली के अंदर बात करनी है तो विधानसभा में बैठे बीजेपी के विधायकों से करें. हमें बताएं कि अपने कार्यकाल में दिल्ली सरकार ने कौन सा स्कूल खोला है. केजरीवाल के मंत्री इतनी बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं उनका बस चले तो वह ट्रंप और पुतिन को भी चुनौती दे दे.'

माओवादी सोच की है दिल्ली सरकार
ओपी शर्मा का कहना है केजरीवाल माओवादी सोच के व्यक्ति हैं मुझे यह समझ नहीं आता कि नड्डा जी से उनका क्या लेना देना है. उन्होंने यह भी कहा कि बोने लोग अपना कद बढ़ाने और मीडिया को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए इस तरीके की चुनौती देते हैं.
Loading...

साढे चार साल में फेल साबित हुई केजरीवाल सरकार
ओपी शर्मा का कहना है कि उपहास तो उन लोगों का उड़ाया जाता है जो कुछ करते हैं लेकिन अरविंद केजरीवाल बिजली पानी महिला सुरक्षा हर मुद्दे पर फेल साबित हुए हैं. स्कूलों के नाम पर बार-बार दिल्ली सरकार झूठ बोल रही है. बीजेपी जानना चाहती है कि कितने स्कूल हैं, कितने स्कूलों में टीचर हैं, कितने स्कूलों में प्रिंसिपल हैं और कितने स्कूलों में बच्चों के लिए सुविधाएं हैं. इस सब का ब्यौरा केजरीवाल सरकार दे. दिल्ली सरकार के सीसीटीवी कैमरा लगाने की मसले पर ओपी शर्मा ने कहा केजरीवाल पहले तो कहते थे कि पीएम मोदी उन्हें मार देना चाहते हैं आज वहीं केजरीवाल पीएम के पास जाकर कहते हैं कि वह उनके साथ सहयोग से काम करना चाहते हैं तो पहले केजरीवाल यह बताएं कि पहले वह झूठ बोल रहे थे या अब झूठ बोल रहे हैं.

केजरीवाल देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े हुए हैं और यह एक बार नहीं कई बार साबित हुआ है. जबकि सीसीटीवी कैमरा लगाने के मसले पर भी यही तस्वीर उभर कर आ रही है. मुझे लगता नहीं है कि कैमरे लगाने का काम चुनाव आने तक पूरा हो पाएगा यह सिर्फ दिल्ली की जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं.

सुरक्षा ली तो खुल जाएगी पोल
बीजेपी विधायक ओपी शर्मा का कहना है कि नेताओं को सुरक्षा देने का काम गृह मंत्रालय करता है और उनका लर्न करने के बाद ही तय किया जाता है कि किसको सुरक्षा देनी है या नहीं. केजरीवाल जो आज विधायकों को मिली सुरक्षा की बात कर रहे हैं पहले यह बताएं कि केजरीवाल के पास खुद कितनी सुरक्षा है. केजरीवाल और उनके मंत्री माओवादी विचारधारा के हैं और हवाला से जुड़े हुए हैं. अगर उनके साथ सुरक्षा रहेगी तो उनकी पोल खुल जाएगी. इसलिए मेरी सलाह है कि अपना मुंह बंद रखें मैं तो चाहता हूं कि इनको सुरक्षा मिले ताकि इनके काले कारनामे सबके सामने आ सकें.

ये भी पढ़ें

मालगाड़ी पटरी से उतरने के बाद पुणे-मुंबई रेलवे के कई रूट ठप 

OBC को आरक्षण देने पर मायावती ने उठाए सवाल, बोलीं- यह अधिकार सिर्फ संसद कोरच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2019, 2:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...