शीला दीक्षित के निधन के बाद स्थगित हुआ करगिल शहीदों पर कार्यक्रम

शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर उनके पूर्वी निजामुद्दीन स्थित आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है.

News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 10:51 PM IST
शीला दीक्षित के निधन के बाद स्थगित हुआ करगिल शहीदों पर कार्यक्रम
अंतिम दर्शनों के लिए पहुंचे पीएम मोदी
News18Hindi
Updated: July 20, 2019, 10:51 PM IST
दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के निधन के बाद करगिल शहीदों की याद में कार्यक्रम को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया है. पहले यह कार्यक्रम इंडिया गेट पर 21 जुलाई को शाम 7.30 से 8.30 बजे के बीच होना था. इसमें ट्राई सर्विस बैंड परफॉर्मेंस होना था. हालांकि रविवार को विजय चौक से इंडिया गेट तक सुबह 6 बजे से करगिल विजय रन कार्यक्रम में कोई बदलाव नहीं हुआ है.

वहीं शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली सरकार ने दो दिन के राजकीय शोक की घोषणा की है. शीला दीक्षित के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. शीला दीक्षित के अंतिम  दर्शनों के लिए पीएम मोदी भी पहुंचे. इस दौरान पीएम ने शीला दीक्षित के बेटे संदीप दीक्षित को ढांढस बंधाया. सोनिया गांधी ने भी शीला के आवास पर पहुंच कर उनके अंतिम दर्शन किए.

प्रधानमंत्री मोदी और राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया है. बता दें कि शीला दीक्षित पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं. वह आज सुबह ही एस्कॉर्ट्स अस्पताल में भर्ती हुई थीं. उन्हें उल्टी हुई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इस मौके पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शीला दीक्षित के निधन पर दुख व्यक्त किया है. साथ ही बताया जा रहा है कि सिसोदिया वैष्णों देवी यात्रा पर जाने वाले थे पर इस खबर के बाद उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया.

शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर उनके पूर्वी निजामुद्दीन स्थित आवास पर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. रविवार सुबह 11.30 बजे के बाद उनकी अंतिम यात्रा निगम बोध घाट के लिए निकलेगी.

ये भी पढ़ें: 

शीला दीक्षित की लव स्टोरी: जब पहली नजर में हो गया था प्यार
Loading...

PHOTO: शीला दीक्षित का इन्ट्रोवर्ट गर्ल से CM तक का सफर
First published: July 20, 2019, 6:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...