लाइव टीवी

दिल्ली पुलिस के थानों पर हो सकते हैं फिदायीन हमले, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 5:13 PM IST
दिल्ली पुलिस के थानों पर हो सकते हैं फिदायीन हमले, खुफिया एजेंसियों ने जारी किया
अलर्ट पर दिल्ली पुलिस

खुफिया एजेंसियों (Terrorist Attack) ने दिल्ली पुलिस को एक अलर्ट (Alert) दिया है, जिसके बाद दिल्ली के लगभग 200 पुलिस थानों के अंदर आने जाने वालों पर नजर रखने के आदेश दिए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 5:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को सूचना मिली है जिसमें पुलिस थानों में फिदाइन हमले (Terrorist Attack) होने की आशंका है. एजेंसी से मिले इनपुट के अनुसार आतंकी पुलिस लाइन को भी अपना निशाना बना सकते हैं. इसके अनुसार दिल्ली पुलिस पूरी तरह से आतंकियों के निशाने पर है. अंदेशा जाहिर किया जा रहा है कि आतंकी थानों के अंदर गाड़ी घुसाकर हमले को अंजाम दे सकते हैं.

अलर्ट पर दिल्ली पुलिस ने जारी किया
खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को एक अलर्ट दिया है, जिसके बाद दिल्ली के लगभग 200 पुलिस थानों के अंदर आने जाने वालों पर नजर रखने के आदेश दिए गए हैं. इस अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस के थानों के गेट को बंद रखा जा रहा है. गेट पर संतरी को अलर्ट किया गया है और किसी भी अनजान शख्स या प्राइवेट वाहन को थानों के अंदर आने से रोकने के आदेश दिए गए हैं.

4 या उससे भी ज्यादा की संख्या में आ सकते हैं आतंकी

सूत्रों के मुताबिक ये अलर्ट 5 दिन पहले आया है. अलर्ट के बाद दिल्ली में पुलिस थानों के गेट बंद रखे गए हैं किसी भी गाड़ी की एंट्री बिना जांच के नहीं होगी. थानों के अंदर हर आने-जाने वालों पर नजर रखी जा रही है. सूत्रों ने अलर्ट में जानकारी दी है कि आतंकी पुलिस थानों को निशाना बना सकते हैं. इसके तहत किसी भी तरह के वाहन में वो बैठकर थानों के अंदर घुसकर बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं. फिर चाहे वो चौपहिया या दुपहिया वाहन हो. वो 4 या उससे भी ज्यादा की संख्या में आ सकते हैं.

ये भी पढ़ें:

दिवाली से पहले केजरीवाल दिल्ली के 50 लाख कर्मचारियों को देंगे ये बड़ा गिफ्ट!
Loading...

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल को 6 महीने की सजा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 5:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...