बर्थडे को यादगार बनाना चाहता था युवक, TikTok देख दिल्ली पुलिस ने पहुंचा दिया जेल

सोशल मीडिया (Socail Media) पर लोकप्रिय होने की सनक ने 32 साल के एक शख्स को जेल (Jail) पहुंचा दिया. हवा में गोली चलाने का उसका टिकटॉक (TikTok) वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की.

भाषा
Updated: August 13, 2019, 8:24 AM IST
बर्थडे को यादगार बनाना चाहता था युवक, TikTok देख दिल्ली पुलिस ने पहुंचा दिया जेल
टिकटॉक वीडियो ने युवक को पहुंचाया जेल (प्रतीकात्मक तस्वीर)
भाषा
Updated: August 13, 2019, 8:24 AM IST
सोशल मीडिया (Socail Media) पर लोकप्रिय होने की सनक ने 32 साल के एक शख्स को जेल (Jail) पहुंचा दिया. पुलिस ने सोमवार को बताया कि अपना जन्मदिन मनाने के लिए हवा में गोली चलाने का उसका टिकटॉक (TikTok) वीडियो वायरल होने के बाद उसके खिलाफ यह कार्रवाई की गई.

एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब सामने आई जब पुलिस को इस वीडियो के बारे में सूचना मिली और गहन जांच-पड़ताल के बाद यह पाया गया कि यह घटना दिल्ली के चांदनी महल इलाके के सुइवालान में शनिवार की शाम हुई जब फैजान अपना 32वां जन्मदिन मना रहा था.

टिकटॉक के लिए बनाया था वीडियो
पुलिस कमिश्नर (मध्य) मंदीप सिंह रंधावा ने कहा कि वीडियो में फैजान अपने हाथ में बंदूक से हवा में गोली चलाते दिख रहा है. इस वीडियो को पहले टिकटॉक पर अपलोड किया गया जो बाद में सोशल मीडिया के अन्य मंचों पर भी वायरल हो गया.

युवक से बरामद हुआ एक देसी कट्टा
रंधावा ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद फैजान अपने घर से भाग गया और गिरफ्तारी से बचने के लिए कहीं छिप गया. उसे अखाड़े वाली गली से गिरफ्तार किया गया और गोली चलाने की कथित घटना में प्रयुक्त एक देसी कट्टा उसके पास से बरामद हुआ.

ये भी पढ़ें-
Loading...

मुस्लिम पुलिस अफसर ने किया जलाभिषेक, कावड़ियों के लिए बिछाए पलक पावड़े, निभाई वर्षों पुरानी परंपरा

एक महीने बाद रामपुर पहुंचे आजम खान ने अफसरों को दी धमकी, बोले- वक्त एक जैसा नहीं रहता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2019, 8:24 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...