Facebook LIVE कर मेट्रो कर्मचारी ने की आत्महत्या, VIDEO देख दोस्त के उड़े होश

DMRC के एक कर्मचारी ने रविवार को अपने किराए के घर में कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने इस पूरे वाकये को फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) भी कर दिया.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 8:17 AM IST
Facebook LIVE कर मेट्रो कर्मचारी ने की आत्महत्या, VIDEO देख दोस्त के उड़े होश
डीएमआरसी कर्मचारी ने की आत्महत्या. फेसबुक पर वीडियो किया लाइव. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 8:17 AM IST
दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के एक कर्मचारी ने रविवार को अपने किराए के घर में कथित रूप से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने इस पूरे वाकये को फेसबुक पर लाइव (Facebook Live) भी कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के निवासी शुभांकर चक्रवर्ती (27) के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि पूर्वी शाहदरा में रहने वाले शुभांकर के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जहां उसने पंखे के हुक से प्लास्टिक के तार के जरिए फंदा लगाकर जान दे दी. पुलिस ने कहा कि शुभांकर का दो दिन पहले उससे मिलने आए पिता से झगड़ा हो गया था. हालांकि, इस बात का पता लगाया जा रहा है कि क्या उसने झगड़े की वजह से यह कदम उठाया. किसी ने भी शुभांकर की मौत पर संदेह नहीं जताया है.

आत्महत्या से पहले दो बार चूमा आईडी कार्ड
फेसबुक लाइव स्ट्रीम के दौरान शुभांकर को DMRC की वर्दी पहने कथित रूप से कूलर पर चढ़ते हुए देखा गया. उन्होंने एक-दो बार कैमरे की ओर देखा और फांसी लगाने से पहले कंपनी के अपने परिचय पत्र को दो बार चूमा. एक सूत्र ने कहा कि शुभांकर ने जून में DMRC में नौकरी शुरू की थी और वह बिजली एवं रखरखाव विभाग में कर्मचारी थे.

लाइव वीडियो देखकर दोस्त ने पुलिस को दी जानकारी
पुलिस के मुताबिक, शुभांकर के मित्र सूर्यकांत दास ने सुबह करीब 9 बजकर 5 मिनट पर थाना फर्श बाजार को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने अपने बयान में कहा कि सूर्यकांत ने बताया कि उसके दोस्त आकाश ने उसे सुबह करीब आठ बजे जानकारी दी कि उसने शुभांकर की लाइव वीडियो देखी, जिसमें वह कमरे के पंखे के हुक से फांसी लगाता दिख रहा है.

मृतक की पत्नी रहती है पश्चिम बंगाल में
Loading...

सूर्यकांत ने इसकी सूचना अपने एक और मित्र राजेन्द्र ओझा को दी और जब वह उसके घर पहुंचे तो कमरा अंदर से बंद पाया. इस दौरान जब उन्होंने खिड़की से झांककर देखा तो शुभांकर को लटका हुआ पाया. पुलिस ने कहा कि मृतक के परिवार को जानकारी दे दी गई है. पुलिस ने कहा कि शुभांकर की पत्नी पश्चिम बंगाल में रहती है. उसकी एक शादीशुदा बहन है और मां का 16 साल पहले देहांत हो चुका है.

(इनपुट भाषा से)

ये भी पढ़ें-

BJP की मुस्लिम नेता चला रही थीं सदस्यता अभियान, हमलावरों ने तोड़ी पति की नाक

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 8:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...