बगैर हेलमेट पहने जा रहे दंपति को रोका तो ट्रैफिक पुलिस से उलझ पड़ी महिला, VIDEO वायरल

ट्रैफिक पुलिस की मानें तो स्कूटी सवार महिला और पुरुष नशे में धुत थे. पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल की शिकायत पर आरोपी दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 2:54 PM IST
News18Hindi
Updated: July 17, 2019, 2:54 PM IST
दिल्ली की सड़कों पर ट्रैफिक का भारी दबाव और बोझ रहता है. यहां तैनात ट्रैफिक पुलिस का काम यातायात को सुचारु बनाए रखना होता है. साथ ही यह भी देखना होता है कि कोई भी सड़क और यातायात नियमों का उल्लंघन न करे. मगर दिल्ली के इंडस्ट्रियल इलाके मायापुरी में ट्रैफिक पुलिस से बदसलूकी और धक्का-मुक्की का मामला सामने आया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार यहां बगैर हेल्मेट के जा रहे एक पुरुष और महिला ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल द्वारा रोके जाने पर उससे उलझ पड़े.

जिस दौरान की ये घटना है वहां मौजूद किसी ने इसे इसका वीडियो बना लिया. धक्का-मुक्की और बदसलूकी का ये वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लाल रंग की स्कूटी पर एक पुरुष और महिला बगैर हेलमेट पहने जा रहे थे. इस दौरान जब उन्हें ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल रोकता है तो महिला स्कूटी से उतरकर उसपर चीखती-चिल्लाती है और उससे उलझ पड़ती है. स्कूटी चला रहा पुरुष भी इसमें उसका साथ देता है.


Loading...

'भाई की मौत हो गई है इसलिए जाने दो'

वायरल वीडियो में महिला यह कहती नजर आ रही है कि उसके भाई की मौत हो गई है इसलिए जाने दो. उसका साथ देते हुए स्कूटी चालक पुरुष ने भी ट्रैफिक पुलिस को कहा कि महिला के भाई की मौत हो गई है इसलिए वो जल्दी में हैं और वो उन्हें जाने दें. इस पर ट्रैफिक पुलिस ने उनसे स्कूटी साइड लगाने को कहा तो महिला ने उतरकर पुलिस कॉन्स्टेबल से उलझ पड़ी.



वहीं ट्रैफिक पुलिस की मानें तो दोनों नशे में धुत थे. पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल की शिकायत पर आरोपी महिला और पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 17, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...