गर्लफ्रेंड के साथ लूट की वारदात काे अंजाम देने वाला लुटेरा गिरफ्तार

एनकाउंटर से पहले रात में दो बजे बदमाश श्रीकांत और उसकी गर्लफ्रेंड ने एक बाइक और फिर चेन लूटी. दोनों इस दौरान भागने की फिराक में थे कि दिल्‍ली पुलिस को इसकी भनक लग गई और सुबह 4 बजे दोनों को पुलिस ने घेर लिया.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 3:20 PM IST
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 3:20 PM IST
दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में पुलिस मुठभेड़ में एक लुटेरे को गिरफ्तार किया गया है. श्रीकांत नाम का यह लुटेरा अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहा था. तभी पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस ने फायरिंग की. हालांकि लुटेरे काे घायल अवस्‍था में पकड़ लिया गया है जबकि उसकी गर्लफ्रेंड भागने में कामयाब हो गई. घायल श्रीकांत को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर से पहले रात में दो बजे बदमाश श्रीकांत और उसकी गर्लफ्रेंड ने एक बाइक और फिर चेन लूटी. दोनों इस दौरान भागने की फिराक में थे कि पुलिस को इसकी भनक लग गई और सुबह 4 बजे दोनों को पुलिस ने घेर लिया. पुलिस को नजदीक आता देख श्रीकांत ने बाइक दौड़ा दी और बचने के लिए पुलिस पर गोलियां चला दीं. बचाव में पुलिस ने भी फा‍यरिंग की और दो गोलियां बदमाश को लग गईं. नेताजी सुभाष प्‍लेस के पास जैसे ही पुलिस नजदीक पहुंची तो श्रीकांत घायल अवस्‍था में पकड़ में आ गया लेकिन लड़की फरार हाे गई.



बदमाश पर लूट-हत्‍या सहित 12 मामले
दिल्‍ली पुलिस का कहना है कि श्रीकांत पर हत्‍या, लूट, स्‍नैचिंग सहित कुल 12 मामले दर्ज हैं. एक ही रात में उसने दो घटनाओं को अंजाम देने के बाद दोनों तीसरी वारदात करने की फिराक में थे. महिला ने भी अधिकांश लूट की घटनाओं में श्रीकांत का साथ दिया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...