लाइव टीवी

CM केजरीवाल को धमकी और अपमानजनक मेल भेजने के आरोप में युवक गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: October 5, 2019, 11:44 AM IST
CM केजरीवाल को धमकी और अपमानजनक मेल भेजने के आरोप में युवक गिरफ्तार
अरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाला गिरफ्तार (फाइल फोटो)

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार पुलिस ने आरोपी शख्स को राजस्थान से गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 11:44 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को धमकी देने और अपमानजनक मेल भेजने वाले को गिरफ्तार किया है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार पुलिस ने आरोपी शख्स को राजस्थान से गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.




बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सीएम केजरीवाल को धमकी मिली है. इससे पहले बीते अगस्त महीने में मुंबई के एक नोट बॉय को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को धमकी भरे मेल भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. दिल्ली पुलिस ने खुलासा किया था कि 28 वर्षीय नोट बॉय अभिषेक तिवारी ने केजरीवाल को कथित रूप से से जान से मारने की धमकी दी थी. अभिषेक तिवारी को मुंबई के नालासोपारा से गिरफ्तार किया गया था. आरोपी ने दिल्ली स्थित एक राष्ट्रीय पार्टी के मुख्यालय को भी बम से उड़ाने की कथित रूप से धमकी दी थी.

सीएम केजरीवाल पर पहले भी होते रहे हैं हमले
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान भी सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला हुआ था. 4 मई के दिन केजरीवाल दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में रोड शो कर रहे थे तभी एक शख्स उनकी गाड़ी पर चढ़ गया और उसने उन्हें सरेआम थप्पड़ जड़ दिया. केजरीवाल पर पूर्व में सचिवालय, प्रेस कॉन्फ्रेंस, चुनावी सभा के दौरान जूते-चप्पल, मिर्च, अंडों और स्याही फेंक कर हमला हो चुका है.

ये भी पढ़ें:

BJP-शिवसेना में 'बड़ा भाई कौन' मुद्दा खत्म, हिंदुत्व दोनों को जोड़ने वाली डोर

अंतिम दिन CM फडणवीस, अजित पवार, शिंदे सहित 5,534 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...