अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार करने सुपौल गई थी दिल्ली पुलिस, खुद हुई अरेस्ट

दरअसल दिल्ली के रोहिणी की रहने वाली एक लड़की के पिता ने थाने में दर्ज अपनी बेटी के अपहरण की शिकायत कराई थी, उसी केस में दिल्ली पुलिस सुपौल गई थी.

News18Hindi
Updated: February 5, 2019, 9:42 AM IST
News18Hindi
Updated: February 5, 2019, 9:42 AM IST
सुपौल में दिल्ली पुलिस आई तो थी अपहरण के आरोपी को गिरफ्तार करने, लेकिन खुद गिरफ्तार हो गई. ये वाक्या सदर थाना क्षेत्र के चकला निर्मली मोहल्ला का है, जहां दिल्ली के रोहिणी स्थित एन काटजू थाने के दो पुलिसकर्मी जिसमें एएसआई एस दत्त और हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार एक लड़की के अपहरण की तहकीकात करने सुपौल पहुंचे थे. अपहृत लड़की और आरोपी लड़के का दिल्ली पुलिस को पहले ही सुराग मिला था, लेकिन जैसे ही दिल्ली पुलिस के ये अधिकारी चकला निर्मली मोहल्ले के एक मकान पहुंचे तो ये बात आग की तरह फैल गई, जिसके बाद लड़के-लड़की को देखने के लिए लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई.

इसी दौरान कुछ लोगों को एहसास हुआ कि दिल्ली पुलिस का एक अधिकारी शराब के नशे में है. लोगों ने इसकी सूचना उत्पाद विभाग को दे दी. शराब के नशे में पुलिस अधिकारी के होने की सूचना मिलते ही उत्पाद अधीक्षक और उत्पाद इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच गए. जब दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल मुकेश कुमार का ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट किया तो शराब पीने की पुष्टि हुई, जिसके बाद उत्पाद विभाग ने उसे पकड़कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस दौरान आरोपी कॉन्स्टेबल का जांच करने के दौरान उत्पाद विभाग के अधिकारियों के साथ उसकी हाथापाई भी हुई. करीब दो घंटे के बाद उत्पाद विभाग को ब्रेथ एनालाइजर टेस्ट करने में सफलता मिली और कॉन्स्टेबल की जांच की गई.



दरअसल दिल्ली के रोहिणी की रहने वाली एक लड़की के पिता ने थाने में दर्ज अपनी बेटी के अपहरण की शिकायत कराई थी, उसी केस में दिल्ली पुलिस सुपौल गई थी. दोनों लड़के और लड़की चकला निर्मली मौहल्ले में किराए के एक मकान में खुद को एलएनटी कंपनी का स्टाफ बताकर रह रहे थे. दोनों ने इस बाबत मकान मालिक को कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी दिखाया था. प्रेम प्रसंग में अपहरण के इस मामले में आरोपी लड़का मधेपुरा जिला के बिहारीगंज थाना इलाके का रहने वाला है. इधर अपहृत लड़की का कहना है कि उसे किसी ने अपहरण नहीं किया है, वे बिहारी गंज के रहने वाले राजा से प्यार करती थी और उससे कोर्ट मैरिज करके खुश भी है, लिहाजा उसके पिता द्वारा लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं.

ये भी पढ़ें-

राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर नीतीश कुमार ने फिर से साफ किया जेडीयू का स्टैंड

सीएम नीतीश कुमार बोले- अगले एक महीने तक देश में कुछ भी हो सकता है

प्रेम-प्रसंग में दोस्त ही बने कातिल: पहले साथ में शराब पी फिर मौका पाते ही कर दी हत्या
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार