लाइव टीवी

दिल्ली के रोहिणी में कार में मिला डॉक्टर और महिला मित्र का शव, गोली लगने से हुई मौत

News18Hindi
Updated: December 4, 2019, 11:36 AM IST
दिल्ली के रोहिणी में कार में मिला डॉक्टर और महिला मित्र का शव, गोली लगने से हुई मौत
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (File Photo)

दोनों की मौत गोली लगने से हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. कार के अंदर से डॉक्टर की एक लाइसेंसी पिस्टल (Licenced Pistol) भी मिली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2019, 11:36 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मंगलवार सुबह दिल्ली (Delhi) के रोहिणी (Rohini) इलाके में एक कार के अंदर दो लोगों का खून से सना शव (Dead Body In Car) मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक कार में एक डॉक्टर और उनकी महिला मित्र का शव मिला. दोनों की मौत गोली लगने से हुई है. प्रशांत विहार थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. कार के अंदर से डॉक्टर की एक लाइसेंसी पिस्टल (Licenced Pistol) भी मिली है.

पुलिस ने शुरुआती जांच में बताया कि दोनों की मौत गोली लगने से हुई है. मृतक डॉक्टर का नाम 62 वर्षीय ओमप्रकाश कुकरेजा है. जबकि कार में मिली दूसरी डेड बॉडी उनकी महिला मित्र सुदीप्ता मुखर्जी का है. 55 वर्षीय सुदीप्ता की मौत भी गोली लगने से हुई है. डॉ. ओमप्रकाश कुकरेजा की कनपटी पर गोली लगी हुई है. कार में मिली पिस्टल डॉक्टर की लाइसेंसी बताई जा रही है.



पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच लव अफेयर था पुलिस के मुताबिक सुदीप्ता मुखर्जी का रोहिणी में ही निर्वाण नाम का नर्सिंग होम है और वो उसमें MD थीं. जबकि ओमप्रकाश कुकरेजा उसी नर्सिंग होम में डॉक्टर थे. पुलिस के मुताबिक दोनों का लव अफेयर था. जिसमें सुदीप्ता मुखर्जी ओमप्रकाश पर शादी का दबाव बना रही थी जिसे लेकर वो काफी परेशान थे. डॉ. ओमप्रकाश कुकरेजा की पत्नी दिव्यांग है.

पुलिस इसे महिला मित्र की हत्या के बाद डॉक्टर के सुसाइड एंगल से जोड़कर देख रही है.

ये भी पढ़ें- यहां लगेगी शराब की सेल, 25 प्रतिशत सस्ती मिलेगी अंग्रेजी शराब और बीयर

पवन जल्लाद बोला-फांसी की तैयारी के लिए 2 दिन काफी, 8 दिसंबर को आ रहा हूं दिल्ली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 10:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर