लाइव टीवी

महिला से छेड़खानी और लूटपाट, दिल्ली पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को किया गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 1:05 PM IST
महिला से छेड़खानी और लूटपाट, दिल्ली पुलिस ने ऑटो ड्राइवर को किया गिरफ्तार
घटना तीन दिसंबर की रात की है. (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने महिला से छेड़छाड़ और लूटपाट के आरोपी एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. 43 वर्षीय चालक को पुलिस ने मुखर्जी नगर इलाके से पकड़ा है. घटना मंगलवार रात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 1:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने महिला से छेड़छाड़ और लूटपाट के आरोपी एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया है. 43 वर्षीय चालक को पुलिस ने मुखर्जी नगर इलाके से पकड़ा है. घटना मंगलवार रात की है. मामले से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक ऑटोवाले ने रात में महिला से छेड़छाड़ और लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस घटना के बाद महिला ने मुखर्जी नगर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज कराई थी.

इसी के आधार पर पुलिस ने छेड़छाड़ और लूट के आरोप में एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है. डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (डीसीपी) नॉर्थ-वेस्ट ने बताया कि तीन दिसंबर की रात ड्राइवर ने ऑटो में बैठी महिला से छेड़छाड़ की थी और उसे सुनसान इलाके में लेकर गया था. ऑटो चालक के नीयत पर महिला को शक हो गया और उसने भागकर अपनी जान बचाई.



फिलहाल पूरे देश भर से महिलाओं के खिलाफ अपराध की खबरें आ रही हैं. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रेप पीड़िता को जलाने का मामले सामने आया है. जलाने वाले पीड़िता के आरोपी ही हैं, जो जमानत पर जेल से बाहर आए थे. हैदराबाद की घटना से भी देश में गुस्सा व्याप्त है. महिलाओं के खिलाफ वारदात को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग को लेकर लोग प्रदर्शन भी कर रहे हैं.ये भी पढ़ें-

उन्नावः जमानत पर छूटे रेप के आरोपियों ने पीड़िता को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

उन्नाव रेप पीड़िता को जिंदा जलाने पर फूटा प्रियंका गांधी का गुस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 12:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर