लाइव टीवी

स्पेशल सेल की 24 घंटे में तीसरी बड़ी कार्रवाई, 100 करोड़ की ड्रग्स के साथ 3 गिरफ्तार

News18Hindi
Updated: October 17, 2019, 12:21 PM IST
स्पेशल सेल की 24 घंटे में तीसरी बड़ी कार्रवाई, 100 करोड़ की ड्रग्स के साथ 3 गिरफ्तार
स्पेशल सेल राजधानी में लगातार आरोपियों पर शिकंजा कस रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

दो एनकाउंटर (Encounter) के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अब 25 किलो हेरोइन (Heroin) के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2019, 12:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी की पुलिस (Delhi Police) ने अपराधियों के खिलाफ कमर कस ली है. 48 घंटे में 5 और 24 घंटे में दो एनकाउंटर (Encounter) जैसी बड़ी कार्रवाइयों को अंजाम देने वाली स्पेशल सेल (Special Cell) ने अब ड्रग्स (Drugs) की बड़ी खेप पकड़ी है. बताया जा रहा है कि स्पेशल सेल ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 25 किलो हेरोइन (Heroin)बरामद की है. इसकी कीमत करीब 100 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

एक के बाद एक एनकाउंटर
नरेला, भलस्वा, राजघाट के बाद अब बुधवार रात द्वारका और रोहिणी में दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. द्वारका में हुए एनकाउंटर में स्पेशल सेल को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस के हाथ नंदू गैंग का नामी बदमाश प्रिंस तेवतिया लग गया है.


Loading...

पेरोल जम्प कर था फरार
पुलिस ने बताया कि प्रिंस लंबे समय से पेरोल जंप कर पुलिस की गिरफ्त से दूर था. पुलिस को बुधवार रात सूचना मिली की द्वारका इलाके से प्रिंस एक स्विफ्ट कार में सवार होकर कोई बड़ी वारदात करने के लिए निकलने वाला है. इस पर पुलिस ने ट्रैप लगाया. पुलिस को अपनी तरफ बढ़ता देख प्रिंस ने टीम पर फायर कर दिया. जिसके बाद पुलिस की जवाबी गोलीबारी में तेवतिया को गोली लग गई. इस दौरान उसका एक साथी मौके से फरार हो गया. तेवतिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती करवाया है. उस पर हत्या, लूट, फिरौती जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

रोहिणी में रावण को दबोचा
वहीं स्पेशल सेल ने दूसरी कार्रवाई को अंजाम देते हुए डकैती, स्नैचिंग और आर्म्स एक्ट जैसे करीब 20 मामलों में वांछित बदमाश राजकुमार उर्फ रावण को रोहिणी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार स्पेशल सेल ने मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने रोहिणी सेक्टर 11 से जा रहे रावण को रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में रावण के पैर में गोली लगी. जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ लिया और अस्पताल में भर्ती करवाया है. रावण के तीन साथियों को दिल्ली पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है. रावण के पास से पुलिस को एक पिस्टल, कुछ कारतूस और एक मोटरसाइकिल मिली है.

ये भी पढ़ेंः थर्राई दिल्ली, 48 घंटे 5 एनकाउंटर, द्वारका में प्रिंस तो रोहिणी में रावण दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 12:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...