दिल्ली: 6 साल की बच्ची से रेप, खून से लथपथ झाड़ियों में मिली मासूम

24 साल के आरोपी का नाम मोहम्मद नन्हे है. उसके पिता का नाम जाहिद है और वह यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. आरोपी तीन महीने पहले ही बुलंदशहर से दिल्ली आया था.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 10:56 PM IST
दिल्ली: 6 साल की बच्ची से रेप, खून से लथपथ झाड़ियों में मिली मासूम
सीसीटीवी से गिरफ्तार हुआ आरोपी
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 10:56 PM IST
दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई है. पीड़ित बच्ची खून से लथपथ बेसुध हालत में एक रोड किनारे झाड़ियों में मिली जहां आरोपी उसे घटना के बाद फेंक गया था. स्थानीय लोगों ने जब झाड़ियों में बच्ची को देखा तो पुलिस को सूचना दी. फिलहल दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों ने बच्ची की हालत गंभीर बताई है. पुलिस ने बताया कि बच्ची का पिता बेलदार है और मां घरों में झाड़ू पोछा करती है.

हालांकि पुलिस के हाथ सीसीटीवी की फुटेज लगी है जिसमें आरोपी का चेहरा साफ देखा जा सकता है. उसी फुटेज के सहारे पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 24 साल का आरोपी यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है. आरोपी तीन महीने पहले ही बुलंदशहर से दिल्ली आया था. आरोपी बेरोजगार था और पूरा दिन घूमता रहता था.

यह घटना 2 जुलाई के दोपहर बताई जा रही है. पुलिस को दोपहर करीब 1:30 बजे कॉल मिली. बच्ची को पहले गांव वालों ने देखा. पुलिस को सूचना दी. पुलिस और गांव के लोगों ने मिलकर पहले उसके पेरेंट्स के बारे में पता लगाया. उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. हालत ज्यादा खराब होने पर सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें: 

सीवर सफाई के दौरान अब नहीं होगी मजदूरों की मौत

5 साल की बच्ची के साथ 10 साल के बच्चों ने किया यौन उत्पीड़न

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 9:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...