दिल्‍ली: कांवड़ि‍यों की वजह से बदरपुर-शाहदरा सहित इन इलाकों में रहेगा ट्रैफिक स्‍लो

एडवाइजरी के अनुसार अप्सरा बॉर्ड-शाहदरा फ्लाईओवर-सीलमपुर T प्वाइंट-ISBT फ्लाईओवर-रानी झाँसी रोड-फ़ैज़ रोड-वंदेमातरम् मार्ग-धौला कुआं-एनएच-8 और रजोकरी बोर्डर से हरियाणा की ओर ट्रैफिक धीमा रहेगा.

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 8:05 AM IST
दिल्‍ली: कांवड़ि‍यों की वजह से बदरपुर-शाहदरा सहित इन इलाकों में रहेगा ट्रैफिक स्‍लो
कांवड़ यात्रा की वजह से दिल्‍ली के इन इलाकों में रहेगा ट्रैफिक स्‍लो. फोटो सांकेतिक.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 8:05 AM IST
दिल्‍ली में आज कांवड़‍ियों की पैदल यात्रा की वजह से जगह-जगह जाम का सामना करना पड़ सकता वहीं कुछ प्रमुख इलाकों में ट्रैफिक स्‍लो हो सकता है. इसकाे लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है.

एडवाइजरी के अनुसार अप्सरा बॉर्ड-शाहदरा फ्लाईओवर-सीलमपुर T प्वाइंट-ISBT फ्लाईओवर-रानी झाँसी रोड-फ़ैज़ रोड-वंदेमातरम् मार्ग-धौला कुआं-एनएच-8 और रजोकरी बोर्डर से हरियाणा की ओर ट्रैफिक धीमा रहेगा. इन इलाकों में लगाए गए कांवड़‍ियों के शिविरों से भी सड़कों पर वाहनों की रफ्तार में कमी आएगी.

इसके अलावा भोपरा बॉर्डर-वज़ीराबाद रोड-लोनी फ्लाईओवर-गोकल पूरी टी प्वाइंट-66 फुटा रोड- सीलमपुर टी प्वाइंट-एनएच-1और उसके आगे नए आईएसबीटी ब्रिज पर भी लोगों से सावधानी के साथ चलने की अपील की गई है.

हरियाणा से आने वाले ट्रैफिक पर भी रहेगा असर

दिल्‍ली ही नहीं हरियाणा से आने वाला ट्रैफिक भी कालिंदी कुंज-मथुरा रोड-बदरपुर बॉर्डर रोड पर जाम में फंस सकता है. कालिंदी कुंज -मथुरा रोड-मोदी मिल-माँ आनंद माई रोड-एमबी रोड पर भी यातायात धीमा रहेगा.

वहीं महाराजपुर बॉर्डर- रोड नंबर 56- गाजीपुर बॉर्डर-एनएच 24, रिंग रोड-मथुरा रोड-बदरपुर बॉर्डर से बाहर निकलकर हरियाणा में प्रवेश करने तक यातायात पर फर्क पड़ेगा. ऐसे में लोगों से अपील की गई है कि वे इन रास्तों के बजाय अन्‍य रास्‍ते लें तो जाम में फंसने से बच सकते हैं.

ये भी पढ़ें
Loading...

..जब बेबसी में कांग्रेस को हर बार नजर आईं शीला दीक्षित

 दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने के लिए याद की जाएंगी शीला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 7:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...