मेट्रो पार्किंग किराया बढा़ेत्‍तरी पुनर्विचार के लिए LG को लिखा पत्र.

News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 5:47 PM IST
मेट्रो पार्किंग किराया बढा़ेत्‍तरी पुनर्विचार के लिए LG को लिखा पत्र.
दिल्‍ली मेट्रो पार्किंग किराया बढ़ोत्‍तरी के बाद पुनर्विचार की मांग की गई है. किराया चार गुना करने के आदेश के पांच दिन बाद उसे जारी रखने या वापस लेने पर एक बार फिर विचार करने के लिए दिल्‍ली सरकार में परिवहन मंत्री गोपाल राय ने एलजी को पत्र लिखा है.
News18Hindi
Updated: November 15, 2017, 5:47 PM IST
दिल्‍ली मेट्रो पार्किंग किराया बढ़ोत्‍तरी के बाद पुनर्विचार की मांग की गई है. किराया चार गुना करने के आदेश के पांच दिन बाद उसे जारी रखने या वापस लेने पर एक बार फिर विचार करने के लिए दिल्‍ली सरकार में परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने एलजी को पत्र लिखा है.

एलजी को लिखे खत में कैलाश गहलोत ने मांग की है कि एलजी अनिल बैजल चार गुना हुए पार्किंग किराए पर एक विचार करें और निर्देश जारी करें कि पार्किंग किराए की दर यही रहेगी, या पहले वाली लागू की जाए. इस पत्र में दिल्‍ली के बदलते मौसम के बारे में भी लिखा गया है.

बता दें कि पांच दिन पहले दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए उपराज्यपाल और मुख्यमंत्री की आपात बैठक हुई थी. जिसमें डीडीए, एमसीडी और मेट्रो पार्किंग का किराया चार गुना बढ़ा दिया गया था.इससे जनता को भी काफी परेशानियां हुई और यात्री और पार्किंग कर्मचारियों के बीच नोंकझोंक भी हुई.

यहां तक कि दिल्‍ली के लोगों ने भी इस फैसले को जनता के लिए परेशान करने वाला बताया. लोगों का कहना था कि जो लाेग मेट्रो पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर सार्वजनिक वाहन मेट्रो से सफर करना चाहते थे, पार्किंग शुल्‍क बढ़ने से वे मेट्रो के बजाय अपनी गाडि़यों से सफर करने को मजबूर हुए.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर