आने वाले तीन दिनों तक दिल्ली-एनसीआर में झमाझम, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

पूरे सप्ताह गरज के साथ बारिश होने की संभावना, गर्मी और उमस से मिलेगी राहत.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 8:00 AM IST
आने वाले तीन दिनों तक दिल्ली-एनसीआर में झमाझम, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट
मौसम विभाग के अनुसार जहां मंगलवार से गुरुवार तक गरज के साथ अच्छी बारिश होने की संभावना है, वहीं शुक्रवार और शनिवार को भी हल्की बारिश लोगों को राहत दे सकती है. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 8:00 AM IST
देश की राजधानी पिछले कुछ दिनों से बारिश का इंतजार कर रही है. ऐसे में अब मौसम विभाग ने राहत की खबर दी है. दिल्ली में मंगलवार से गुरुवार के बीच अच्छी बारिश होने की संभावनाएं हैं. हालांकि सोमवार सुबह भी राजधानी और एनसीआर में बादल छाए रहे लेकिन उमस से लोग परेशान रहे. अब मौसम विभाग ने मंगलवार से लेकर शनिवार तक के लिए राजधानी ने येलो अलर्ट जारी किया है. वहीं सोमवार को भी एनसीआर में हल्की बारिश की संभावनाए हैं, साथ ही अधिकतम तापमान 36 डिग्री रहने की संभावनाएं हैं.

गर्मी ने किया परेशान
वहीं रविवार को बारिश का इंतजार कर रहे लोगों को निराशा ही हाथ लगी. रविवार को भी दिल्ली का तापमान सामान्य से अधिक दर्ज किया गया. अधिकतम तापमान 36.2 डिग्री रहा वहीं न्यूनतम 27.6 डिग्री दर्ज किया गया. इसके साथ ही उमस के चलते लोगों को दिन भर परेशानी का सामना करना पड़ा.

पूरा सप्ताह हो सकती है बारिश

मौसम विभाग के अनुसार जहां मंगलवार से गुरुवार तक गरज के साथ अच्छी बारिश होने की संभावना है, वहीं शुक्रवार और शनिवार को भी हल्की बारिश लोगों को राहत दे सकती है. लगातार बारिश होन के साथ ही दिल्ली और एनसीआर के तापमान के साथ ही उमस में भी कमी होने के आसार हैं. बताया जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों में एनसीआर में भी काफी अच्छी बारिश हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः बच्चा चोरी के आरोप में महिला को पीटा, नौ गिरफ्तार

बदायूं के जिला महिला अस्पताल में 32 बच्चों की मौत
First published: August 12, 2019, 7:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...