लाइव टीवी

पति से अलग हुई तो मां देती थी बेटी को ताने, गुस्से में आकर कर दी हत्या

News18India
Updated: November 4, 2019, 10:29 AM IST
पति से अलग हुई तो मां देती थी बेटी को ताने, गुस्से में आकर कर दी हत्या
मां-बेटी को ताने देती थी इससे गुस्सा होकर बेटी ने मां की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

आरोपी पावर डिस्कॉम की एक कंपनी में कार्यरत है, दूसरी शादी को लेकर मां डालती थी दबाव.

  • News18India
  • Last Updated: November 4, 2019, 10:29 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक मां को सलाह देना उस समय भारी पड़ गया, जब उसी की बेटी ने परेशान होकर उसकी रॉड से हत्या कर दी. अब पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला अपने पति से अलग हो गई थी जिसके चलते कई बार उसकी मां उसे ताने दिया करती थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता था.

डिस्कॉम कंपनी की अफसर है आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान दिल्ली के हरिनगर निवासी नीरू बग्गा के तौर पर हुई है. वह पावर डिस्कॉम कंपनी में सहायक अधिकारी के तौर पर कार्यरत है. वह अपनी मां संतोष बग्गा के साथ ही रहती थी. वह अपने पति से काफी पहले अलग हो चुकी थी और उसकी संतोष उसे इसके लिए काफी ताने भी देती थी. साथ ही उसे पर फिर शादी करने के लिए भी दबाव बनाती थी. रविवार को भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ. इस दौरान नीरू ने संतोष के सिर पर रॉड से वार कर दिया.

मां को छोड़ कर भागी

वारदात के बाद नीरू घबरा गई और संतोष को मृत समझ वहां से फरार हो गई. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो संतोष खून से लथपथ पड़ी थी. जब तक उसे अस्पताल ले जाया जाता उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि ज्यादा खून बह जाने के चलते संतोष की मौत हुई है. बाद में पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे भी पास से ही गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- गैस चैंबर में तब्दील हुआ दिल्ली-NCR, 24 घंटे में 14 गुणा बढ़ा प्रदूषण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 9:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...