रामलीला मैदान में होगी राम मंदिर के लिए धर्मसभा, हाई अलर्ट पर दिल्‍ली पुलिस

सभी जिलों के डीसीपी को सख्त आदेश दिए गए हैं कि अपने-अपने जिले में तमाम धार्मिक स्थलों और भीड़भाड़ वाली जगहों पर सघन गश्त (नाइट पेट्रोलिंग) करें. वहीं सभी जिलों में आने वाली हर पीसीआर कॉल पर भी पूरी निगरानी रखने को कहा गया है.

News18Hindi
Updated: December 10, 2018, 1:08 PM IST
News18Hindi
Updated: December 10, 2018, 1:08 PM IST
9 दिसंबर रामलीला मैदान में राम मंदिर निर्माण को लेकर होने वाली विराट धर्मसभा को लेकर दिल्ली पुलिस को हॉई अलर्ट पर रखा गया है. दिल्ली पुलिस मुख्यालय में दो बार सभी जिलों के डीसीपी क्राइम ब्रांच स्पेशल सेल की मीटिंग की गई है.

जिसमें सभी जिलों के डीसीपी को सख्त आदेश दिए गए हैं कि अपने-अपने जिले में तमाम धार्मिक स्थलों और भीड़भाड़ वाली जगहों पर सघन गश्त (नाइट पेट्रोलिंग) करें. वहीं सभी जिलों में आने वाली हर पीसीआर कॉल पर भी पूरी निगरानी रखने को कहा गया है.

गौरतलब है कि दो दिन पहले एक मैसेज वायरल हुआ था जिसमें लिखा था कि नार्थ ईस्ट और ईस्ट दिल्ली में किसी संगठन ने पोस्टर छापकर चिपकाए थे. जिनमें धर्म सभा का विरोध किया गया था. दिल्‍ली पुलिस अधिकारियों ने ऐसे मैसेजों पर भी नजर रखने के लिए कहा है.

वहीं रामलीला मैदान में विजिल ड्यूटी लगाई गई है. जिसमें पहले से ही रामलीला मैदान में सुरक्षा व्यवस्था की जांच पड़ताल की जा रही है. रामलीला मैदान के अंदर-बाहर भारी पुलिस बल के अलावा अर्धसैनिक बलों की टुकड़ियों को भी लगाया जाएगा और सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जाएगी.

दिल्ली पुलिस की तमाम साइबर सेल यूनिटों को वायरल मैसेजों पर नजर रखने को कहा गया है. दिल्ली के बॉर्डर एरिया में करीब 16 एंट्री पॉइंट बनाए गए हैं जहां बड़ी गाड़ियों को पार्क किया जाएगा.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर