ध्रुव त्यागी मर्डर केस: आरोपी जहांगीर खान की पत्नी और बहन गिरफ्तार

मोती नगर के बसई दारापुर इलाके में रविवार को 51 साल के बिजनेसमैन ध्रुव त्यागी की कुछ लोगों ने चाकुओं से गोद कर मार डाला था.

News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 12:45 PM IST
News18Hindi
Updated: May 17, 2019, 12:45 PM IST
दिल्ली के मोती नगर इलाके में ध्रुव त्यागी हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी जहांगीर खान की पत्नी और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों पर मारपीट करने और मारपीट के लिए भड़काने का आरोप है. इससे पहले पुलिस ने आरोपी जहांगीर के साथ उसके तीन बेटे और बेटी को गिरफ्तार कर लिया था. इनमें दो बालिग हैं.

बता दें कि मोती नगर के बसई दारापुर इलाके में रविवार को 51 साल के बिजनेसमैन ध्रुव त्यागी को अपनी 27 साल की बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर कुछ लोगों ने चाकुओं से गोद कर मार डाला था. इस घटना में अपने पिता को बचाने आया 19 साल का ध्रुव का बेटा अनमोल गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. हमले का आरोप जहांगीर नाम के शख्स और उनके तीन बेटों पर लगा.



क्या था मामला?
पुलिस के मुताबिक, ध्रुव त्यागी अपनी बेटी के साथ अस्पताल से वापस लौट रहे थे. उसी दौरान इलाके में रहने वाले जहांगीर के एक बेटे ने उनकी तरफ गलत इशारा किया. जिसके कुछ देर बाद ध्रुव त्यागी अपने बेटे अनमोल के साथ इस मामले की शिकायत करने जहांगीर के घर पहुंचे. त्यागी ने जब उन लोगों से शिकायत की तो जहांगीर के तीन बेटों के साथ उनकी बहस हो गई. आरोप है कि उसी दौरान जहांगीर, उनकी पत्नी और बेटी ने घर की बालकनी से उनपर पत्थर बरसा दिए.

बसई दारापुर में बुलाई गई महापंचायत
पुलिस को बताया गया कि जहांगीर की पत्नी ने ही उन्हें चाकू लाकर दिया था. ध्रुव त्यागी के सीने के पास दो बार चाकू से वार किया गया. इसमें उसकी मौत हो गई, जबकि बेटा घायल अस्पताल में भर्ती है. इस घटना के बाद इलाके में तनाव है. आरोपियों के परिवार और उनके धर्म के लोग इलाके में रहेंगे या नहीं इस पर पंचायत बुलाई गई है.महापंचायत में दिल्ली ही नहीं नोएडा, गाज़ियाबाद, गौत्तमबुद्ध नगर आदि इलाकों से लोग हिस्सा लेने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-
Loading...

दिल्ली छेड़छाड़-मर्डर केस: महापंचायत करेगी फैसला, आरोपी परिवार मोहल्ले में रहेगा या नहीं

बंगाल हिंसा पर कुमार विश्वास का ट्वीट- जल रही है विरासत की पुण्यभूमि...

‘सारा पंजाब कैप्टन दे नाल’ पर चीयर अप करती नजर आईं प्रियंका, वीडियो VIRAL

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...