विधायक अलका लांबा ने कहा-कांग्रेस से मेरे पास अभी कोई प्रस्ताव नहीं आया

आम आदमी पार्टी (आप) से नाराज चल रही विधायक अलका लांबा ने कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि कांग्रेस से मेरे पास अभी कोई प्रस्ताव नहीं आया है.

Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: March 16, 2019, 9:58 AM IST
विधायक अलका लांबा ने कहा-कांग्रेस से मेरे पास अभी कोई प्रस्ताव नहीं आया
विधायक अलका लांबा ने कहा-कांग्रेस से मेरे पास अभी कोई प्रस्ताव नहीं आया
Rachna Upadhyay | News18Hindi
Updated: March 16, 2019, 9:58 AM IST
आम आदमी पार्टी (आप) से नाराज चल रही विधायक अलका लांबा ने कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि कांग्रेस से मेरे पास अभी कोई प्रस्ताव नहीं आया है. कांग्रेस की तरफ से अगर ऑफर आता है तो मैं ना बिल्कुल नहीं कहने वाली. न्यूज18 के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा कि मेरे और केजरीवाल के बीच जो भी टकराव है, वह व्यक्तिगत नहीं है. मुझे लगता है इन सब तकरारों से आगे बढ़कर दिल्ली और देश के बारे में सोचने का समय आ गया है.

अलका लांबा ने कहा कि आम आदमी पार्टी 67 विधायकों के साथ सत्ता में आई थी और जिस मजबूती से उसे खड़ा होना था, वह नहीं हो पाई. आम आदमी पार्टी अपने दम पर दिल्ली नहीं जीत सकती. इसीलिए अरविंद केजरीवाल चाह रहे हैं कि दिल्ली नहीं तो कम से कम हरियाणा और पंजाब में ही गठबंधन हो जाए. आम आदमी पार्टी को राजनीतिक तौर पर सबक लेने की जरूरत है. उम्मीदवार खड़े करने के बाद भी जो माहौल बनाना चाहिए था, वह आम आदमी पार्टी के लिए नहीं बन पा रहा है. कांग्रेस के पाले में गेंद है. कांग्रेस चाहेगी तो मैं उनके फैसले का सम्मान करूंगी और कांग्रेस में शामिल हो जाउंगी.

आप विधायक ने कहा कि आम आदमी पार्टी पूरी कोशिश में लगी हुई है कि कांग्रेस से गठबंधन हो जाए क्योंकि अभी आम आदमी पार्टी की मजबूरी बन गई है. बीजेपी को हराने के लिए दिल्ली पूरी तरीके से तैयार बैठी है. लोग बदलाव चाहते हैं और कांग्रेस के आने के बाद यह बदलाव पूरी तरीके से संभव है. आम आदमी पार्टी को लगता है कि अगर कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं हुआ तो वोट बंटेगा, इसीलिए आम आदमी पार्टी की पूरी कोशिश है कि यह गठबंधन हो जाए. गठबंधन का फैसला दोनों पार्टियों को लेना है.



ये भी पढ़ें -

लोकसभा चुनाव: AAP ने हरियाणा में मानी हार, जयहिंद बोले- नहीं हुआ गठबंधन तो जीतेगी BJP

कांग्रेस को फैसला लेना है कि वह आप के साथ गठबंधन कर डूबना चाहती है या नहीं: मनोज तिवारी

बीजेपी नेता के मानहानि मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल तलब, कोर्ट में होना पड़ेगा पेश
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...