एल्कोहल की कसम अब पीकर गाड़ी नहीं चलाएंगे

शराब पीकर गाड़ी चलाने का मतलब है दुर्घटना को स्वयं न्योता देना. अपनी जिंदगी से खिलवाड़ न करें.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 4:26 PM IST
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 4:26 PM IST
शराब पीकर गाड़ी चलाने से हर साल हजारों मौतें होती हैं. इसलिए सड़क पर सावधानी और सुरक्षा के साथ गाड़ी चलाएं. शराब पीकर गाड़ी चलाने का मतलब है दुर्घटना को स्वयं न्योता देना, इसलिए जब कभी आप थोड़ी-बहुत शराब पी लें तो बेहतर होगा कि आप गाड़ी की चाबी को घर पर ही छोड़कर किसी कैब या टैक्सी को बुला लें.

नेटवर्क 18 और DIAGEO ने सड़क सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, एक पहल शुरू की है जिसके तहत हाल ही में एक फ़िल्म लॉन्च की गई है जिसका नाम है 'अल्कोहल की कसम', जो आपको शराब पीकर गाड़ी ना चलाने के लिए प्रेरित करती है. इसे देखने के बाद आप शराब पीकर गाड़ी न चलाने की कसम खाते हैं. एक वीडियो जिसमें आप एक अच्छे दोस्त के रूप में 'रघु राम को देखेंगे, यह एक ऐसा व्यक्ति है जिस पर आप भरोसा कर सकते हैं. यह वीडियो रघुराम के साथ चर्चा करते हुए आपके जीवन के कई उतार-चढ़ाव से आपका परिचय कराएगा. रघु राम की डायलॉग डिलीवरी हमेशा से ही बेहतरीन रही है. उनका खुद का स्टाइल भी काफी अनोखा है. वह अपने अभिनय से दर्शकों को दृश्य में शामिल करा लेते हैं और यह वीडियो भी कुछ इसी तरह का है.



यह वीडियो ये दिखाता है कि किस प्रकार एक व्यक्ति शराब का आनंद लेते हुए कई क्षणों को संजोता है. लेकिन सवाल ये है कि क्या शराब पीकर गाड़ी चलाना या शराब पीते हुए गाड़ी चलना सही है? इसमें दर्शाया गया है कि क्यों आपने जीवन को जोखिम में डाल कर, शराब पीते हुए गाड़ी चलाना या शराब पीकर गाड़ी चलाना उचित नहीं है, यह वीडियो काफ़ी मददगार और देखने में काफ़ी रोमांचक है. हालांकि, हैशटैग #alchokikasam ये आपको तब तक सही तरह से नहीं समझ आएगा जब तक आप स्वयं वीडियो नहीं देखते. इसी को ध्यान में रखते हुए, टीम नेटवर्क 18 की पहल DIAGEO रोड टू सेफ़्टी एक प्रभावी संदेश दिया है, जो समाज में बदलाव लाने में सक्षम है. तो दोस्तों आप किसका इंतजार कर रहे हैं, वीडियो #Alchokikasam देखें और रघु राम की एक रोमांचक और व्यंग्यात्मक सवारी के साक्षी बनें.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...