परिवार को बेरहमी से काटने वाले उपेंद्र ने कहा- कलाई काटते समय दर्द हुआ इसलिए छोड़ दिया खुदकुशी का इरादा

दिल्ली के महरौली में हुए हत्याकांड के बाद ट्यूशन टीचर ने पुलिस पूछताछ में किए खुलासे, कहा नींद की गोलियां भी खाईं लेकिन खुद को नहीं मार सका

News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 12:07 PM IST
परिवार को बेरहमी से काटने वाले उपेंद्र ने कहा- कलाई काटते समय दर्द हुआ इसलिए छोड़ दिया खुदकुशी का इरादा
उपेंद्र ने पुलिस को बताया कि डिलीवरी के बाद से ही पत्नी की तबियत खराब रहती थी. ‌उसकी दवाइयों में काफी खर्च हो रहा था.
News18Hindi
Updated: June 23, 2019, 12:07 PM IST
दिल्ली के महरौली में अपनी पत्नी और तीन मासूम बच्चों को मौत के घाट उतारने वाले बेरहम ट्यूशन टीचर उपेंद्र ने अब पूछताछ के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे किए. उसने बताया कि अपने पूरे परिवार को खत्म करने के बाद उसने खुद को मारने के लिए आरी उठाई और कलाई काटना शुरू किया. लेकिन उसको तेज दर्द हुआ. उसने नींद की गोलियां भी खा रखी थीं. उसने कलाई काटने की कई बार कोशिश की लेकिन दर्द के चलते उसने अपना इरादा बदल लिया.

पत्नी और बच्चों का पहले गला दबाया फिर काटा
उपेंद्र ने पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों का गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद तीनों के गले चाकू से ताबड़तोड़ वार किए. इसके बाद वह उसका 42 दिन का बेटा पेट के बल सोया था. उसने पीछे से ही उसकी गर्दन काट दी. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कहा कि उसे अपने परिवार की हत्या करने का कोई पछतावा नहीं है.

पत्नी की बीमारी बताई वजह

उपेंद्र ने पुलिस को बताया कि डिलीवरी के बाद से ही पत्नी की तबियत खराब रहती थी. ‌उसकी दवाइयों में काफी खर्च हो रहा था और उसके सामने परिवार चलाने की समस्या आ गई थी. जिसके बाद उसने पूरे परिवार को ही खत्म करने की योजना बनाई. इसके लिए कुछ दिन पहले वह नींद की गोलियां और आरी खरीद कर लाया था. शुक्रवार रात को उसने दूध खरीदा और इसके बाद नींद की गोलियां मिला कर पूरे परिवार को दूध पिला दिया.

पड़ेासियों ने कहा- नहीं थी कोई परेशानी
वहीं उपेंद्र के पड़ेास में रहने वाले लोगों का कहना है कि ऐसा कभी नहीं लगा की परिवार में कोइ समस्या है. घर के नीचे ही मौजूद किराने की दुकान चलाने वाले दीपक के अनुसार उन्होंने दुकान से कभी भी कोई सामान उधार नहीं खरीदा. घर में भी सभी कुछ अच्छा ही था. उनके घर के पास रहने वाले एक अन्य व्यक्ति ने बताया कि परिवार में कभी कोई बड़ा झगड़ा होते भी नहीं देखा, सभी लोग मिलनसार थे.
Loading...

ये भी पढ़ें- रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने पहुंचा पुलिसकर्मी

PHOTOS: मैं नशे में टल्ली हो गया...योग करने के बाद कुछ इस हालत में मिले आयुष डॉक्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 11:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...