द्वारका रेप केस: आरोपी बोला- नशे में याद नहीं कि बच्ची के साथ क्या किया

नन्हे बार-बार यह भी कह रहा है कि वह शराब रोज पीता था, लेकिन घटना वाले दिन वह ज्यादा ही शराब पी रखी थी.

News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 8:32 PM IST
द्वारका रेप केस: आरोपी बोला- नशे में याद नहीं कि बच्ची के साथ क्या किया
बच्ची के साथ आरोपी युवक
News18Hindi
Updated: July 7, 2019, 8:32 PM IST
नई दिल्ली के द्वारका स्थित सेक्टर-23 में 6 साल की बच्ची से रेप करने वाला आरोपी नन्हे ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसने पुलिस के सामने अपना बयान भी दिया है. नन्हे ने कहा है कि वह पीड़ित बच्चे को पहले से जानता था. आते-जाते वह बच्ची को घर के सामने रास्ते में खेलते हुए देखता था. इस दौरान उसकी बच्ची से बात हो जाती थी. नन्हे ने बताया कि जिस दिन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया उस दिन रोज के अपेक्षा बहुत ज्यादा शराब पी ली थी. ऐसे में उसने रेप की घटना को अंजाम दे दिया.

आरोपी नन्हे ने बच्ची से पूछा कि क्या तुम फ्रूटी पिएगी?

आरोपी ने बताया कि घटना वाले दिन जब वह रास्ते से जा रहा था तो बच्ची घर के सामने खेल रही थी. इसके बाद आरोपी ने पूछा कि क्या तुम फ्रूटी पिएगी? बच्ची ने हां कर दी और पहले से जान पहचान होने के चलते साथ में चल दी. इसके बाद नन्हे ने बच्ची को झांड़ी में ले जाकर उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और उसे वहीं पर छोड़कर मौके से फरार हो गया.

नन्हे बार-बार यह भी कह रहा है कि वह शराब रोज पीता था

पुलिस के अनुसार, नन्हे बार-बार यह भी कह रहा है कि वह शराब रोज पीता था, लेकिन घटना वाले दिन वह ज्यादा ही शराब पी रखी थी. ऐसे में बच्ची के साथ रेप करने के बाद उसे कुछ याद नहीं है कि इसके बाद क्या हुआ. बता दें कि घटना 2 जुलाई दोपहर को हुई थी. इसी बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती पीड़िता से मुलाकात की थी. उन्होंने पीड़िता के परिजनों से बातचीत कर 10 लाख रुपए देने की घोषणा की थी.

ये भी पढ़ें- 

BJP सांसद बोले- मुझे बचाने के लिए सुरक्षाकर्मी ने किया फायर
Loading...

धोती वाले बुजुर्ग को ट्रेन से उतारा, रेलवे ने नहीं मानी गलती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 8:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...