लाइव टीवी

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा निजामुद्दीन, पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को दबोचा

News18Hindi
Updated: October 11, 2019, 10:44 AM IST
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा निजामुद्दीन, पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को दबोचा
पुलिस के अनुसार दोनों ही आरोपियों पर शक है कि वह सितंबर में एएनआई की पत्रकार जॉयमाला बागची पर हुए हमले में भी शामिल थे.

पत्रकार (Journalist) बागची पर हुए हमले (attack) में संदिग्‍ध हैं आरोपी, दोनों को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2019, 10:44 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के भीड़ भाड़ वाले इलाके निजामुद्दीन (Nizamuddin) में गुरुवार को गोलियों की तड़तड़ाहट ने लोगों में खौफ भर दिया. दरअसल दो बदमाशों का पीछा करते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) यहां पहुंची थी इतने में ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पहले एक बदमाश के गोली लगी. इसके बाद घायल बदमाश के पास ही मौजूद दूसरे ने पुलिस पर कई फायर किए, इसी बीच पुलिस ने तेजी दिखाते हुए उसको भी अपनी गोली का शिकार बनाया. बाद में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर अस्पताल (Hospital) ले जाया गया. यहां पर दोनों का इलाज चल रहा है.

पत्रकार पर हुए हमले के आरोपी
पुलिस के अनुसार दोनों ही आरोपियों पर शक है कि वह सितंबर में एएनआई की पत्रकार जॉयमाला बागची पर हुए हमले में भी शामिल थे. पुलिस के अनुसार पूछताछ के बाद कई अन्य वारदातों के राज भी खुलेंगे. फिलहाल दोनों का इलाज जारी है.


Loading...

चलते ऑटो से खींच लिया था
जानकारी के अनुसार जॉयमाला बागची कुछ दिनों पहले ऑटो से घर जा रही थी. इसी दौरान चितरंजन पार्क के पास मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने उसका मोबाइल छीनने का प्रयास किया. बागची ने जब मोबाइल नहीं छोड़ा तो उसके हाथ पकड़ कर दोनों ने ऑटो के बाहर खींच लिया और काफी दूर तक घसीटते हुए ले गए थे. जिसके बाद जॉयमाला को काफी चोट आई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था.

ये भी पढ़ेंः महिला पत्रकार लूटपाट मामले में 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड, CCTV फुटेज से मिला लुटेरों का सुराग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 9:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...