लाइव टीवी

इंजीनियर ने पहले की पत्नी की हत्या, फिर 12 टुकड़ों में काटकर सेप्टिक टैंक में डाला

News18Hindi
Updated: September 23, 2019, 10:30 AM IST
इंजीनियर ने पहले की पत्नी की हत्या, फिर 12 टुकड़ों में काटकर सेप्टिक टैंक में डाला
इंजीनियर पत्नी की हत्या कर पहुंच गया थाने. (प्रतीकात्मक फोटो)

पत्नी की हत्या (Murder) करने के बाद शख्‍स ने खुद सास को फोन कर मामले की जानकारी दी. आरोपी के ससुराल वाले जब तक वहां पहुंचते शख्‍स थाने जा चुका था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 23, 2019, 10:30 AM IST
  • Share this:
दिल्ली. देश की राजधानी नई दिल्ली (new Delhi) में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवक ने अपनी पत्नी की निर्मम तरीके से हत्या (Wife brutally murdered) कर दी. युवक ने हत्या करने के बाद शव को 12 टुकड़ों (12 pieces) में काट दिया. इसके बाद उसे सेप्टिक टैंक (septic tank) में डाल कर खुद थाने पहुंच गया. उसने पुलिस के सामने पत्‍नी की हत्‍या करने का जुर्म भी कबुल कर लिया है. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

आउटर दिल्ली के प्रेम नगर इलाके की है वारदात
जानकारी के मुताबिक, वारदात आउटर दिल्ली के प्रेम नगर इलाके की है. मृतका की पहचान 30 वर्षीय सीमा के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि सीमा का पति और हत्‍यारोपी 33 वर्षीय आशु हार्डवेयर इंजीनियर है. उसको अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था. उसे लगता था कि उसकी पत्नी का किसी गैर पुरुष से अवैध संबंध है. यही वजह है कि उसने उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद उसने सबसे पहले संगम विहार में अपनी सास को फोन किया. उन्होंने पहले मजाक समझा, लेकिन जब बेटी का फोन नहीं लगा तो शक हुआ. जब तक वे लोग मौके पर पहुंचे आशु थाने जा चुका था.

शनिवार रात को पत्नी से हुई थी बहस

एनबीटी के मुताबिक
, थाने पहुंच कर आशु ने बताया कि शनिवार रात को उसकी पत्नी से बहस हुई थी. फिर उसने गला घोंटकर सीमा की हत्या कर दी. इसके बाद चापड़ से शव के 10-12 टुकड़े कर उन्हें सेप्टिक टैंक में डाल दिया और रविवार सुबह खुद थाने पहुंच गया. थाने में पहुंचने पर पुलिस ने समझा कि कोई नशेड़ी है, लेकिन जब युवक अपनी बात पर अड़ा रहा तो पुलिस उसके घर गई. शव के टुकड़ों को बरामद करने के लिए पुलिस को घंटों मशक्कत करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- 

बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार सफारी गाड़ी ने बाइक व साइकिल सवार को कुचला, मौत
Loading...

पुजारी को मिला दान भी कमाई का हिस्सा, तलाक होने पर देना होगा गुजारा भत्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 23, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...